हत्याओं से कांपा वाराणसी: बीच सड़क बिछा दी लाशें, पुलिस की भी हुई हालत खराब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी ने शुक्रवार को बदमाशों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया। बाइक सवार बदमाशों ने जैतपुरा इलाके में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी।

Update: 2020-08-28 07:55 GMT
हत्याओं से कांपा वाराणसी: बीच सड़क बिछा दी लाशें, पुलिस की भी हुई हालत खराब

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी ने शुक्रवार को बदमाशों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया। बाइक सवार बदमाशों ने जैतपुरा इलाके में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना में एक अन्य शख्स गम्भीर रूप से जख्मी हो गया, उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस के मुताबिक आपसी दुश्मनी में घटना को अंजाम दिया गया है।

ये भी पढ़ें...सुशांत केस Live: CBI की पूछताछ जारी, NCB रिया-शोविक को भेजेगी समन

हमले में ठेला चालक की गई परेशानी

घटनास्थल पर पहुंचे एडीजी जोन बृज भूषण ने बताया कि संजय अपने साथी के साथ बाइक से जा रहे थे। तभी पीछे से एक बाइक पर दो लोग आते हैं और उन्होंने इनको लक्ष्य कर गोली चलाई। गोली पीछे बैठे संजय को लगी जिसके बाद संजय की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई।

ये भी पढ़ें... कांपे चीन-पाकिस्तान: इस दिन वायुसेना में शामिल होंगे ‘राफेल’, ताकतवर होगी सेना

वहीं संजय के साथ बाइक चला रहा दिलीप घायल हो गया है, जिससे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना के वक्त घटनास्थल पर खड़े ठेला चालक वाल्मिकी को भी गोली लगी, जिससे उसकी भी मृत्यु हो गई है। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है प्रथम दृष्टया घटना आपसी रंजिश की लग रही है।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दूसरी घटना से गुस्साये ठेला चालक के परिजनों ने मौके पर जाम लगा दिया। घटना को लेकर स्थानीय लोग बेहद गुस्से में हैं। जिस जगह घटना हुई, उससे चंद कदमों की दूरी पर पुलिस चौकी है।

ये भी पढ़ें...चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू यादव को तगड़ा झटका, हाईकोर्ट ने लिया ये फैसला

रिपोर्ट: आशुतोष सिंह

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News