वाराणसी: OLX पर 7.5 करोड़ में बिक रहा मोदी का संसदीय ऑफिस, प्रशासन में हड़कंप

शरारती तत्वों ने सोशल साइट्स पर पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय की ही बोली लगा दी। लक्ष्मी कांत ओझा नाम के एक व्यक्ति ने संसदीय कार्यालय की फोटो ऑनलाइन कम्पनी olx पर सेल के लिए डाल दी। इस शख्स ने पीएमओ की कीमत 7.5 करोड रूपये लगाई है।

Update: 2020-12-17 16:30 GMT
वाराणसी: OLX पर 7.5 करोड़ में बिक रहा मोदी का संसदीय ऑफिस, प्रशासन में हड़कंप

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहाँ पर शरारती तत्वों ने सोशल साइट्स पर पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय की ही बोली लगा दी। लक्ष्मी कांत ओझा नाम के एक व्यक्ति ने संसदीय कार्यालय की फोटो ऑनलाइन कम्पनी olx पर सेल के लिए डाल दी। इस शख्स ने पीएमओ की कीमत 7.5 करोड रूपये लगाई है।

ये भी पढ़ें: औरैया: MBA करने के बाद भी नहीं मिली नौकरी, तो उठाया ये कदम, हो जाएंगे दंग

बीजेपी संगठन में मचा हड़कंप

पीएमओ से जुड़ी इस घटना के सामने आने के बाद बीजेपी संगठन में हड़कंप मचा है। जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा के अनुसार ये मामला उनके संज्ञान में आया है। घटना को लेकर पुलिस अधिकारीयों से बात की जाएगी। दूसरी तरफ पुलिस भी लक्ष्मीकांत नाम के इस शख्स की पहचान करने में जुट गई गई। प्रधानमंत्री का संसदीय कार्यालय 6500 स्क्वार फ़ीट एरिया में बना है। इसमें चार बैडरूम और इतने ही बाथरूम है।

संसदीय कार्यालय में सुनी जाती है समस्याएं

फिलहाल कुछ माह पहले ही प्रधानमंत्री का संसदीय कार्यालय रविंद्रपुरी से भेलूपुर स्थित जवाहर एक्सटेंशन में शिफ्ट किया गया है। ऑनलाइन साइट्स पर जो तस्वीर पोस्ट की गई है, वो जवाहर नगर वाले दफ्तर की है। दरअसल प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने अपने क्षेत्र की जनता को सहूलियत देने के उद्देश्य से संसदीय कार्यालय की स्थापना की। इस कार्यालय में वाराणसी सहित आसपास के जिलों के लोगों की समस्याएं सुनी जाती हैं।

ये भी पढ़ें: वाराणसी: जिला प्रशासन से गुस्से में ‘गंगापुत्र’, इस बात पर है नाराजगी

रिपोर्ट: आशुतोष सिंह

Tags:    

Similar News