Varanasi News: टमाटर के लिए बाउंसर पर बड़ी कार्रवाई, बेटे समेत सब्जी विक्रेता गिरफ्तार, CP से मिला सपा का प्रतिनिधिमंडल

Varanasi News: पुलिस कमिश्नर मुथा अशोक जैन ने बताया कि लंका थाने में एक प्रकरण आया था कि कुछ लोगों के द्वारा वीडियो वायरल किया गया, जिसपर 2 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। लेकिन इस पूरे मामले पर पुलिस कमिश्नर लगातार बोलने से बचते रहे।

Update: 2023-07-11 14:42 GMT
सपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस कमिश्नर मुथा अशोक जैन को ज्ञापन सौंपा: Photo- Newstrack

Varanasi News: टमाटर बेचने के लिए बाउंसर लगाने के मामले में एक तरफ राजनीति गरमा उठी है तो वहीं पुलिस प्रशासन ने इस पूरे मामले पर सब्जी विक्रेता सहित 3 नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी पुलिस मुख्य आरोपी अजय फौजी की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है। इसके खिलाफ मंगलवार को सपा जिलाध्यक्ष लक्कड़ के नेतृत्व में सपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस कमिश्नर मुथा अशोक जैन को ज्ञापन सौंपा।

पुलिस जांच कर रही कि पूरे प्रकरण में असली दोषी कौन है

पुलिस कमिश्नर मुथा अशोक जैन ने बताया कि लंका थाने में एक प्रकरण आया था कि कुछ लोगों के द्वारा वीडियो वायरल किया गया, जिसपर 2 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। लेकिन इस पूरे मामले पर पुलिस कमिश्नर लगातार बोलने से बचते रहे। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष सुजीत सिंह लक्कड़ के नेतृत्व में सपा का प्रतिनिधि मंडल वाराणसी पुलिस कमिश्नर मुथा अशोक जैन से मिला। उन्होंने पुलिस कमिश्नर से इस पूरे मामले पर निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की बात कही। जिसपर पुलिस कमिश्नर ने भरोसा दिलाया कि दोषियों के खिलाफ ही कार्रवाई की जाएगी। निर्दोष के ऊपर कोई कार्रवाई नहीं होगी। फिलहाल पुलिस यह जांच कर रही है कि इस पूरे प्रकरण में असली दोषी कौन है। क्योंकि इस वीडियो के चलने के बाद से ही वाराणसी का राजनीतिक माहौल गर्म हो गया। समाजवादी पार्टी इस पूरे मामले में कहीं ना कहीं फंसती हुई नजर आ रही है।

मामले के पीछे किसी बड़े प्लानर की भूमिका!

सब्जी की दुकान पर टमाटर की रखवाली के लिए बाउंसर लगाना और पोस्टर चिपकाकर विरोध दर्ज कराना, यह एक सब्जीवाला नहीं सोच सकता। पुलिस का मानना है कि इसके पीछे का मास्टरमाइंड कोई और ही है। जिस सपा नेता की जोर शोर से तलाश की जा रही है, वह भी नहीं हो सकता है। इसके पीछे जरूर किसी न किसी बड़े प्लानर की सोच है। जिस तरह से टमाटर के आगे रखवाली के लिए बाउंसर लगाए गए और पूरी पटकथा लिखी गई उसे देखकर यही लगता है कि पूरी योजना में यह सब किया गया है। पुलिस फिलहाल इस पूरे घटनाक्रम के मास्टरमाइंड की तलाश कर रही है, जल्द ही मास्टरमाइंड के गिरेबान तक पुलिस के हाथ पहुंच जाएंगे।

Tags:    

Similar News