Varanasi News: काशी में हैवानियत! पांच साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या

Varanasi News: राणसी के काशी स्टेशन के पास एक बच्ची का अपहरण करने के बाद उसका रेप किया गया, जिसके बाद मासूम को मौत के घाट उतार दिया गया। वहां झाड़ियों में एक बच्ची का अस्त-व्यस्त हालत में शव बरामद किया गया।

Update: 2023-08-15 10:52 GMT
नशीला पदार्थ सुंघा नाबालिग का अपहरण, खेत में ले जाकर किया दुष्कर्म: Photo- Social Media

Varanasi News: वाराणसी के काशी स्टेशन के पास एक बच्ची का अपहरण करने के बाद उसका रेप किया गया, जिसके बाद मासूम को मौत के घाट उतार दिया गया। वहां झाड़ियों में एक बच्ची का अस्त-व्यस्त हालत में शव बरामद किया गया। हैवानियत इस कदर की गई कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट से रक्तस्राव हो रहा था। दरिंदों ने रेप की घटना को अंजाम देने के बाद मासूम की हत्या कर शव को झाड़ियों में फेका था।

स्टेशन पर परिवार के साथ थी मासूम, सोते वक्त बच्ची को उठाया

जानकारी के मुताबिक चंदौली से कल रात में एक बनवासी परिवार यहां पहुंचा था। परिवार में बच्ची को लेकर कुल 4 सदस्य थे। काशी स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर रात में सभी लोग सोए हुए थे कि रात में उस बच्ची का अपहरण कर दरिंदों ने रेप की घटना को अंजाम दे दिया और हत्या कर शव को झाड़ियों में ठिकाने लगा दिया गया।

हैवान को तलाशने में जुटी पुलिस

आदमपुर थाने की पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार काशी रेलवे स्टेशन की जीआरपी से एक सूचना मिली कि कल देर रात एक बच्ची का अपहरण हो गया। घटना की तफ्तीश के लिए जब पुलिस मौके पर पहुंची तो राहगीरों ने बताया कि झाड़ियों में एक बच्ची का शव पड़ा हुआ है। राहगीरों से मिली सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने झाड़ी में से बच्ची का शव बरामद कर लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कल चंदौली से विभूति एक्सप्रेस से बनवासी परिवार वाराणसी पहुंचा। काशी स्टेशन पर भीख मांगकर रात में खाना पीना खाकर सो गए। देर रात हैवानों ने नंबर तीन पर सोई हुई बच्ची का अपहरण किया और सुनसान जगह पर ले जाकर बच्ची के साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने के बाद राज खुलने के डर से बच्ची की हत्या कर शव को झाड़ियों में फेका दिया गया।

Tags:    

Similar News