Varanasi News: लंका थाने से सौ मीटर की दूरी पर पकड़ा गया 100 से अधिक सिलेंडर का खेप, खाद्य आपूर्ति विभाग द्वारा कार्रवाई

Varanasi News: लंका थाने से 100 मीटर के दूरी पर बड़ी संख्या में होटल सर्वेश्वरी रेस्टोरेंट के बेसमेंट से 100 से अधिक गैस सिलेंडर खाद्य आपूर्ति विभाग द्वारा पकड़े गए।

Update: 2023-07-03 09:06 GMT
Cylinders Confiscated from Sarveshwari Hotel, Varanasi

Varanasi News: लंका थाने से 100 मीटर के दूरी पर बड़ी संख्या में होटल सर्वेश्वरी रेस्टोरेंट के बेसमेंट से 100 से अधिक गैस सिलेंडर खाद्य आपूर्ति विभाग द्वारा पकड़े गए। मौके पर टीम द्वारा सिलेंडर की गिनती और उसका भार नापा जा रहा है। सूत्रों से विभाग के अधिकारियों को इसकी सूचना मिली थी कि यहां पर बड़ी संख्या में गैस सिलेंडर रखा गया हैं।

इस पूरे मामले में खाद्य आपूर्ति अधिकारी उमेश मिश्रा ने बताया कि सूचना प्राप्त होने पर नगर निगम की टीम के साथ खाद्य रसद विभाग जिले की टीम मौके पर पहुंची। टीम को सूचना दी कि होटल में अवैध सिलेंडरों का संग्रहण किया गया है। सूचना पर जब टीम यहां पहुंची तो इस होटल के बेसमेंट में 100 से अधिक भरे और खाली सिलेंडर प्राप्त हुए। यह सभी सिलेंडर घरेलू है। पूरे मामले में कार्यवाही की जा रही है और सिलेंडर के भार को नापा जा रहा है। मामले की रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेजा जाएगा और नियमानुसार जो कार्यवाही होती है उसको किया जाएगा।

होटल मालिक ने दी सफाई

होटल के मालिक रामधनी सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि यह सिलेंडर मेरे रिश्तेदार का हैं उसके नाम से एजेंसी है। उसकी गाड़ी बारिश के चलते खराब हो गई थी। तो हमने सहायता करते हुए सारा सिलेंडर यहां पर रखवा दिया था। उन्होंने कहा कि एजेंसी किसके नाम से यह हमें नहीं पता है‌। उन्होंने यह भी बताया कि या सिलेंडर तीन-चार दिन से यहां पर रखा हुआ था।

Tags:    

Similar News