Varanasi News: BHU के काशी विश्वनाथ मंदिर के बाहर अश्लील गाने पर छात्राओं ने लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर जमकर विरोध

Varanasi News: काशी हिंदू विश्विद्यालय के परिसर का माहौल भी बड़ी तेजी से बदलता जा रहा है। जिसका ताजा उदाहरण अभी हाल ही में वायरल हो रहे एक वीडियो में देखने को मिला, जिसे काशी विश्वनाथ मंदिर के मुख्य द्वार के ठीक सामने बनाया गया है। इस वीडियो में एक छात्र और छात्रा 'हुआ छोकरा जवान रे' गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

Update: 2023-06-24 10:25 GMT

Varanasi News: काशी हिंदू विश्विद्यालय के परिसर का माहौल भी बड़ी तेजी से बदलता जा रहा है। जिसका ताजा उदाहरण अभी हाल ही में वायरल हो रहे एक वीडियो में देखने को मिला, जिसे काशी विश्वनाथ मंदिर के मुख्य द्वार के ठीक सामने बनाया गया है। इस वीडियो में एक छात्र और छात्रा 'हुआ छोकरा जवान रे' गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं बड़ी संख्या में छात्र छात्राएं परफॉर्म कर इनका उत्साहवर्धन भी कर रहे हैं।

वहीं इस वीडियो के वायरल होते ही बड़ी संख्या में विश्वविद्यालय के छात्र मंदिर परिसर में इस कार्यक्रम के आयोजन पर सवाल उठ रहे है। इस वीडियो को बीएचयू के शोध छात्र पतंजलि पांडे ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर करते हुए लिखा है कि काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के विश्वनाथ मंदिर पर सामाजिक विज्ञान संकाय ने आधिकारिक रूप से असंस्कृति का केंद्र बना दिया । सृजनात्मकता के नाम पर असभ्यता परोसने वाले वामपंथियों को पदारूढ़ करने का परिणाम प्रस्तुत है। अब मंदिर में डीजे नाइट और आर्केस्टा का प्रस्तुतिकरण न कर दे बीएचयू प्रशासन।

वीसी साहब को बधाई

इसके साथ ही बीएचयू के छात्रों द्वारा ही चलाए जाने वाले फेसबुक कम्युनिटी पेज ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि महामना इन्हे सद्बुद्धि दीजिए नहीं तो आपके वर्षो के तप को मिनटों में मिट्टी में मिला देंगे ये लोग। इतना ही नहीं बीएचयू के कई छात्रों ने इस वीडियो के वायरल होने के बाद आंदोलन की चेतावनी दी है।

वीडियो वायरल होने पर चहुंओर हो रही निंदा

सर्व विद्या की राजधानी वाराणसी के काशी हिंदू विश्वविद्यालय में काशी विश्वनाथ मंदिर के सामने रील बनाने को लेकर चहुंओर छात्रों के द्वारा फेसबुक पर विरोध किया जा रहा है। बीएचयू के छात्र नेताओं द्वारा इसकी घोर निंदा की जा रही है।इससे पहले कभी भी बीएचयू के विश्वनाथ मंदिर के सामने कभी भी भोजपुरी गाने पर रील नहीं बनाया गया है इस बात की जानकारी छात्रों ने ही दिया है।

अभीकलन प्रोग्राम की संयोजक प्रियंका झा ने साधी चुप्पी

कार्यक्रम अभिकलन की संयोजक असिस्टेंट प्रोफेसर प्रियंका झा ने कोई भी जानकारी देने से मना किया । मन्दिर के परिधि में वीडियो इसी अभिकल्पन का हिस्सा था। ये बात उन्होंने मानी लेकिन परमिशन ली गई है या नही इस पर उन्होंने कोई जवाब नही दिया।

Tags:    

Similar News