Varanasi News: सीमेंट के गोदाम में सोए मजदूर को ट्रक ने कुचला, मौके पर दर्दनाक मौत

Varanasi News: स्थानीय लोगों ने ड्राइवर को बनाया बंधक, पुलिस ने भीड़ से छुड़ाकर गिरफ्तार किया।

Update: 2023-09-01 06:15 GMT
Laborer Sleeping in Warehouse Crushed by Truck, Died in Varanasi

Varanasi News: रोहनिया थाना क्षेत्र के जगतपुर में स्थित एक सीमेंट के गोदाम में ट्रक की चपेट में आने से एक मजदूर की मौके पर मौत हो गई। स्थानीय लोगों और मृतक के ससुराल वालों ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को बंधक बनाया। रोहनिया थाने की पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर आरोपी ट्रक ड्राइवर को मुक्त कराकर गिरफ्तार कर लिया। सीमेंट के गोदाम में मृतक मजदूरी करता था रात में गोदाम में ही सो गया। भोर में अचानक एक ट्रक वाले ने गोदाम में अपनी ट्रक घुसा दिया।

ट्रक ड्राइवर की लापरवाही के कारण गोदाम में सो रहे मजदूर के ऊपर ट्रक चढ़ा दिया, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जिसके बाद घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने ट्रक चालक की पिटाई करते हुए बंधक बना लिया। स्थानीय लोगों में से किसी ने इस बात की सूचना रोहनिया थाने की पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से लोगों को समझा बुझाकर शांत करवाया और ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ससुराल में रहकर करता था मजदूरी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक हारुन अली अपनी पत्नी सलवरी और 5 बच्चों के साथ रोहनिया स्थित जगतपुर में रहता था। हारुन जगतपुर स्थित एक सीमेंट के गोदाम में मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था। कल रात में सीमेंट गोदाम में काम अधिक होने के चलते हारुन गोदाम पर ही सो गया। भोर में अचानक एक ट्रक गोदाम के अंदर घुसी और जमीन पर सो रहे हारुन को कुचला दिया। हारुन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। गोदाम के कर्मचारियों ने जब शोर मचाया तो इस पास के लोग जुट गए धीरे-धीरे यह सूचना मृतक हारुन के ससुराल शहाबाद तक पहुंच गई। ससुराल से सैकड़ों की संख्या में लोग घटनास्थल पहुंचे और ट्रक चालक को मारते पीटते हुए बंधक बना लिया। सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को भीड़ के कब्जे से मुक्त कराते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Tags:    

Similar News