Varanasi News: सिरफिरे आशिक की हेट स्टोरी! गर्लफ्रेंड का दुपट्टे से गला घोंटकर मर्डर, कुंए में फेंका शव, प्रेमी फरार

Varanasi News: वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। गर्लफ्रेंड से झगड़ा होने के बाद बॉयफ्रेंड ने दुपट्टे से गला कसकर प्रेमिका की हत्या कर दी।

Update: 2023-07-10 13:52 GMT
आशिक ने गर्लफ्रेंड का दुपट्टे से गला घोंटकर किया मर्डर, कुंए में फेंका शव: Photo- Newstrack

Varanasi News: वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। गर्लफ्रेंड से झगड़ा होने के बाद बॉयफ्रेंड ने दुपट्टे से गला कसकर प्रेमिका की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद बॉयफ्रेंड ने शव को कुंए में ठिकाने लगा दिया। खुद ही फोन कर घरवालों को इसकी जानकारी दी। परिजनों से कहा ‘जब लड़की मर गई है तो मैं जीकर क्या करूंगा।’ इतना कहकर युवक भी गायब हो गया है। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने बगीचे के कुंए से लड़की का शव बरामद कर लिया है।

बाजार जाने की बात कहकर घर से निकली, वापस नहीं लौट सकी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चोलापुर थाना क्षेत्र के शिवरामपुर गांव की रहने वाली सरवरी पुत्री जान मोहम्मद का जौनपुर के मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के बुजुर्गा निवासी मुबारक से प्रेम संबंध चल रहा था। रविवार को मुबारक सरवरी से मिलने के लिए शिवरामपुर आया हुआ था। सरवरी के परिजनों के अनुसार वो बाजार जाने की बात कहकर घर से निकली थी। जिसके बाद वह घर नहीं पहुंची। मुबारक ने फोन कर सरवरी के परिजनों को जानकारी दी थी। लेकिन परिजन जब उसके मोबाइल पर फोन किए तो उसका नंबर आफ हो गया। जिसके बाद लड़की के परिजनों ने थाने जाकर इस बात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर धरपकड़ के लिए दबिश देना शुरू कर दिया। आरोपी प्रेमी मुबारक फरार हो गया है और उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ हो गया है।

दिलदहलाने वाली वारदात के बाद लोगों में आक्रोश

चोलापुर थाना क्षेत्र के शिवरामपुर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं। ग्रामीणों की माने तो आरोपी प्रेमी ने कुंए के पास ले जाकर प्रेमिका का दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद प्रेमी ने शव को ठिकाने लगाने की नियत से कुंए में फेंक दिया। खुद ही फोन करके लड़की के परिजनों को सूचना देने के बाद अपना मोबाइल फोन स्विच ऑफ कर दिया। घटना के समय से अभी तक प्रेमी का मोबाइल स्विच ऑफ ही जा रहा है। पुलिस ने एफआईआर दर्जकर आरोपी प्रेमी की तलाश तेज कर दी है। इस दिल दहलाने वाली वारदात के बाद से ग्रामीणों में गुस्से का माहौल देखने को मिल रहा है। आरोपी प्रेमी के प्रति ग्रामीणों में गुस्सा देखने को मिला।

Tags:    

Similar News