Varanasi News: पैसे के लेनदेन के विवाद में चाकू गोदकर युवक की हत्या, आरोपी खुद ही पहुंचा थाने

Varanasi News: आरोपी आशुतोष मौके से फरार होकर खुद ही थाने पहुंचकर अपने जुर्म का इकबाल किया।

Update: 2023-07-15 14:02 GMT
पैसे के लेनदेन के विवाद में चाकू गोदकर युवक की हत्या, आरोपी खुद ही पहुंचा थाने: Photo- Newstrack

Varanasi News: वाराणसी। कोतवाली थाना क्षेत्र के काल भैरव मंदिर के पास गली में दिनदहाड़े चाकू गोदकर युवक की हुई हत्या। कबाड़ी वाले की हत्या करने के बाद हत्यारा चाकू समेत पहुंचा चौक थाने। कबाड़ खरीदने के दौरान हुई बहस पर मनबढ़ युवक ने ताबड़तोड़ चाकू से किया हमला। थाने पहुंचकर आरोपी ने पुलिस को खुद दी सूचना।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिनेश अग्रहरी पुत्र प्रेम अग्रहरी निवासी पुराना पुल सारनाथ का रहने वाला था जो आज अपने काम के सिलसिले में काल भैरव मंदिर की तरफ गया हुआ था। वहां पर आरोपी आशुतोष मिश्रा पहले से मौजूद था प्रेम अग्रहरी और आशुतोष मिश्रा के बीच कबाड़ के पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ विवाद के दौरान दोनों के बीच गाली गलौज भी हुआ जिसके बाद आरोपी आशुतोष मिश्रा ने प्रेम अग्रहरि पर चाकू से हमला कर दिया। अचानक हुए इस हमले में प्रेम अग्रहरि संभल नहीं पाया। तीन से चार वार करने के बाद आरोपी आशुतोष मौके से फरार होकर खुद ही थाने पहुंचकर अपने जुर्म का इकबाल किया।

पैसे के लेनदेन के विवाद में हुई हत्या

दिनेश अग्रहरी कबाड़ का काम करता था। आरोपी आशुतोष से वह कबाड़ खरीदता था। कबाड़ का बकाया पैसा मांगने के लिए दिनेश आज आरोपी आशुतोष के घर पहुंचा। दिनेश ने आशुतोष से अपना बकाया पैसा मांगा। इस पर दोनों में बहस होने लगी। बहस इस कदर बढ़ा कि दोनों गाली गलौज पर उतारू हो गए। आरोपी आशुतोष भाग कर अपने घर के अंदर गया और अंदर से चाकू लेकर लौटा। आरोपी आशुतोष ने दिनेश पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। तीन से चार चाकू मारने के बाद ओपी आशुतोष मौके से फरार होकर थाने पहुंचा और पुलिस के सामने अपने जुर्म का इकबाल किया।

Tags:    

Similar News