Varanasi News: सीर गोवर्धन क्षेत्र में बिजली की समस्या से जूझ रहे लोगों ने किया चक्का जाम

Varanasi News:

लंका डाफी मार्ग पर ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया।ग्रामीणों का कहना है कि जब तक जेई व एसडीओ मौके पर नहीं आते हैं तब तक चक्का जाम इसी तरह रहेगा।

Update: 2023-06-10 10:02 GMT
Varanasi News (photo: social media )

Varanasi News: भीषण गर्मी में बिजली विभाग की लापरवाही का खामियाजा आम जनता भुगत रही है। लो वोल्टेज की समस्या शहर के अधिकांश इलाकों में देखने को मिल रही है। वाराणसी के सीर गोवर्धनपुर के ग्रामीण व बीजेपी के पार्षद पति चक्का जाम कर धरने पर बैठ गए।धरना प्रदर्शन की सूचना मिलते ही बिजली विभाग के अधिकारियों के हाथ पांव फूल गया और आनन फानन में धरना-प्रदर्शन वाली जगह पर पहुंचे। लंका डाफी मार्ग पर ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया।ग्रामीणों का कहना है कि जब तक जेई व एसडीओ मौके पर नहीं आते हैं तब तक चक्का जाम इसी तरह रहेगा।

वहीं ग्रामीणों का कहना है कि हम लोगों को लो वोल्टेज मिलता है जिससे सभी काम ठप्प पड़ा हुआ है। यहां तक कि हम लोगों का समरसेबल नहीं चल पाता आए दिन टीवी कूलर पंखा जल जा रहा है। शिकायत करने के बावजूद भी लोग नहीं सुन रहे हैं। सीर गोवर्धन इलाके के बिजली विभाग के किसी भी अधिकारी का फोन भी नहीं उठता है। फोन करने पर बेल तो जाती है मगर अधिकारी फोन नहीं उठाते हैं। पावर हाऊस के कर्मचारी भी असहाय नजर आते हैं। प्रदर्शन कर रहे लोगों को कहना है कि आए दिन शिकायत लेकर जब अधिकारियों के दफ्तर पहुंचते तो शांत कराकर सिर्फ आश्वासन दिया जा रहा है। अब तक बिजली कटौती और लो वोल्टेज को लेकर कोई भी कार्रवाई नहीं हुई है। लगातार कई शिकायत के बाद भी कोई सुधार नहीं दिखा।

गुस्साए लोगों ने किया चक्का जाम

सीर गोवर्धन क्षेत्र में लो वोल्टेज की समस्या से काफी दिनों से लोग परेशान हैं। सीर गोवर्धन क्षेत्र में छोटे छोटे उद्योगों पर काफी बुरा असर पड़ा है। लो वोल्टेज की वजह से मशीनें नहीं चल पाती है। ट्रांसफार्मर बदलने की मांग महीनों से जनता कर रही थी लेकिन बिजली विभाग के अफसरों के कान पर जूं नहीं रेंग रहा था ।आज सीर गोवर्धन क्षेत्र की स्थानीय जनता ने अपना आपा खो दिया और रोड जाम कर दिया जिसके बाद बिजली विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास करने लगे। आक्रोशित लोगों ने काफी देर तक अधिकारियों के मान मनौव्वल के बाद लोग शांत हुए और जाम को समाप्त किया।

Tags:    

Similar News