Varanasi News: मकान के अंदर मिला तीन दिन पुराना शव, अकेले रहते थे नरेंद्र

Varanasi News: बीते 3 दिनों से गेट खटखटाने पर भी अंदर से कोई आवाज नहीं आती थी, जिस पर आज दूध वाले ने मृतक के चचेरे भाई को इस बात की जानकारी दी।

Update: 2023-06-19 16:20 GMT
मकान के अंदर मिला तीन दिन पुराना शव: Photo- Newstrack

Varanasi News: सारनाथ थाना क्षेत्र के गंज गांव में एक मकान के अंदर से 3 दिन पुराना शव मिला है। दूध वाले की सूचना पर चचेरे भाई ने चाहरदीवारी फांद कर कमरे के अंदर देखा तो नरेंद्र कुमार गांधी का शव बिस्तर से नीचे पड़ा हुआ मिला। दरवाजा खोलते ही कमरे से भीषण दुर्गंध उठ रही थी। चचेरे भाई और पड़ोसियों ने इस बात की सूचना सारनाथ थाने को दी मौके पर पहुंची सारनाथ पुलिस ने कमरे के अंदर अगरबत्ती और लोहबान जलाकर प्रवेश किया। सारनाथ पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया। फॉरेंसिक की टीम ने एविडेंस कलेक्ट किया जिसके बाद पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घर के अन्दर मिली तीन दिन पुरानी लाश

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नरेंद्र कुमार गांधी गंज गांव में अकेले ही अपने घर में रहते थे। मृतक नरेंद्र कुमार गांधी की पत्नी मुंबई में रहती हैं। बेटा अमेरिका में रहता है। नरेंद्र कुमार के घर प्रतिदिन दूध देने के लिए एक व्यक्ति आता था। बीते 3 दिनों से गेट खटखटाने पर भी अंदर से कोई आवाज नहीं आती थी जिस पर आज दूध वाले ने मृतक के चचेरे भाई को इस बात की जानकारी दी। मृतक गांधी के चचेरे भाई चारदीवारी से अंदर घुसे दरवाजा हल्का सा खोलते ही भीषण बदबू के कारण पीछे हट गए। चचेरे भाई ने तत्काल इस बात की सूचना सारनाथ पुलिस को दी।

पुलिस घटना की जांच में जुटी

घर के अंदर शव की सूचना जंगल के आग की तरह फैली धीरे-धीरे स्थानीय लोगों की भीड़ घटनास्थल के आसपास जमा हो गई। इतने में थोड़ी देर में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेते हुए फॉरेंसिक जांच के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस फिलहाल घटना की जांच में जुटी हुई है अभी पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। खबर लिखे जाने तक घटना के कारण की जानकारी नहीं मिल पाई है।

Tags:    

Similar News