वाराणसी में एनकाउंटर: 50 हजार का इनामी बदमाश ढेर, दो पुलिसकर्मी घायल

दीपावली के पहले पहाड़िया इलाके में एक घड़ी व्यापारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने व्यापरी को गोली मार दी थी। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने जब इस मामले की तफ्तीश शुरू की तो सनी गिरोह के मोनू चौहान का नाम सामने आया।

Update: 2020-11-22 17:42 GMT
पहाड़िया इलाके में एक घड़ी व्यापारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने व्यापरी को गोली मार दी थी।

वाराणसी: ताबड़तोड़ वारदातों पर लगाम लगाने के लिए एसएसपी की कोशिश रंग लाई है। वाराणसी पुलिस ने पिछले कुछ दिनों से दहशत का पर्याय बने मोनू चौहान नाम के एक शातिर अपराधी को सारनाथ इलाके में मुठभेड़ में मार गिराया।

इस दौरान मोनू का एक साथी फरार होने में कामयाब रहा। मुठभेड़ में दो पुलिसवाले भी जख्मी हुए हैं। दोनों को एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

घड़ी कारोबारी की हत्या में वांछित था मोनू

दीपावली के पहले पहाड़िया इलाके में एक घड़ी व्यापारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने व्यापरी को गोली मार दी थी। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने जब इस मामले की तफ्तीश शुरू की तो सनी गिरोह के मोनू चौहान का नाम सामने आया। पुलिस ने उसके ऊपर पचास हजार रूपये का इनाम रखा था।

ये भी पढ़ें...जुए का दांव लगाने वाले युधिष्ठिर ने बताया पत्नी है सबसे अच्छी मित्र

वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे बदमाश

एसएसपी अमित पाठक के अनुसार रविवार की रात मोनू अपने एक साथी के साथ किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए निकला था। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिल गई। पुलिस ने सारनाथ क्षेत्र के रिंगरोड के पास उसकी घेरा बंदी कर ली। पुलिस को देखते ही मोनू ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलियां चलाई। मुठभेड़ में जख्मी मोनू चौहान को इलाज के लिए कबीर चौरा अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां कुछ देर के इलाज के बाद उसकी सांसें थम गईं।

ये भी पढ़ें...स्वतंत्रदेव सिंह ने कार्यकर्ताओं को दिए जीत के मंत्र, समीक्षा बैठक में बनी रणनीति

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News