होटल के अन्दर मिली BHU छात्रा की लाश, मचा हडकंप

जिस लड़की की लाश मिली है उसने रजिस्ट्रर में अपना नाम अंजलि तिवारी दर्ज करवाया है और खुद को बीएचयू का स्टूडेंट बताते हुए अमिश तिवारी की कज़िन बताया है। होटल स्टॉफ के अनुसार अंजलि सुबह अमिश से मिलने होटल आयी थी। इसके कुछ देर बाद अमिश होटल से निकल गया लेकिन वह नहीं गई। शाम तक जब कमरे से कोई हलचल नहीं मिली तो होटल स्टॉफ को शक हुआ। जब उन्होंने देखा तो लड़की मृत मिली।

Update: 2019-06-26 14:06 GMT

वाराणसी: सिगरा स्थित परेठ कोठी इलाके में एक होटल में बुधवार की शाम को एक युवती की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक युवती बीएचयू की छात्रा बताई जा रही है। वह अपने किसी चचेरे भाई से मिलने के लिए सुबह होटल पहुंची थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस युवती से मिलने वाले युवक की तलाश कर रही है।

ये भी देखें : गंगा पर सफाई को लेकर अन्तर्राष्ट्रीय सेमिनार

रजिस्टर में दर्ज करवाया बीएचयू स्टूडेंट

घटना के संबंध में सीओ चेतगंज अंकिता सिंह ने बताया कि शाम तकरीबन चार बजे सूचना मिली की अर्जुन पैलेस के रूम नंबर 303 में युवती की लाश मिली है। रजिस्टर देखा गया तो कमरा देवरिया के किसी अमिश तिवारी के नाम से बुक है। अमिश दवा कराने के बहाने पहले भी यहां आता रहा है।

उन्होंने बताया कि जिस लड़की की लाश मिली है उसने रजिस्ट्रर में अपना नाम अंजलि तिवारी दर्ज करवाया है और खुद को बीएचयू का स्टूडेंट बताते हुए अमिश तिवारी की कज़िन बताया है। होटल स्टॉफ के अनुसार अंजलि सुबह अमिश से मिलने होटल आयी थी। इसके कुछ देर बाद अमिश होटल से निकल गया लेकिन वह नहीं गई। शाम तक जब कमरे से कोई हलचल नहीं मिली तो होटल स्टॉफ को शक हुआ। जब उन्होंने देखा तो लड़की मृत मिली।

जहर खाने से हुई मौत

सीओ अंकिता सिंह ने बताया कि लड़की की मौत विषाक्त पदार्थ खाने या खिलाने से हुई है। हम सभी पहलुओं पर जांच कर रहे हैं। जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। हाल के दिनों में होटल के अंदर लाश मिलने की ये कोई कोई पहली घटना नहीं है। इसके पहले भी इस तरह की घटनाएं होटलों में हो चुकी हैं।

Tags:    

Similar News