आगरा: राम बारात में लव जेहादियों और शोहदों की खैर नहीं, बनाई गई बजरंगी चौकियां

 भगवान राम की बारात और जनकनंदिनी के जनकपुरी महोत्सव को लेकर विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के संगठन मंत्री मनोज ने शनिवार को बड़ा बयान दिया है। विश्व हिंदू परिषद के संगठन मंत्री मनोज ने कहा कि राम बरात और जनकपुरी में आने वाली महिलाओं युवतियों और बहन बेटियों के साथ छेड़खानी की घटनाओं को रोकने कड़ी व्यवस्था की गई है।

Update: 2017-09-16 10:58 GMT

आगरा : भगवान राम की बारात और जनकनंदिनी के जनकपुरी महोत्सव को लेकर विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के संगठन मंत्री मनोज ने शनिवार ( 16 सितंबर) को बड़ा बयान दिया है। विश्व हिंदू परिषद के संगठन मंत्री मनोज ने कहा कि राम बरात और जनकपुरी में आने वाली महिलाओं युवतियों और बहन बेटियों के साथ छेड़खानी की घटनाओं को रोकने की कड़ी व्यवस्था की गई है।

मनोज का कहना है कि लव जेहादियों से निपटने और शोहदों को सबक सिखाने के लिए बजरंगी चौकियों की स्थापना की गई है। इन पांच बजरंगी चौकियों पर 20-20 टोली के रूप में बजरंगी सुरक्षा की कमान संभाल रहे हैं ।

पुलिस पर जताया अविश्वास

इसके अलावा इस पूरे काम के लिए दिग्विजय नाथ तिवारी को प्रभारी बनाया गया। तिवारी ने कहा कि पुलिस प्रशासन पर उन्हें विश्वास नहीं है। हिंदू बहन-बेटियों और युवतियों के साथ लव जेहाद की घटनाओं को रोकने और शोहदों को सबक सिखाने के लिए बजरंगदल के कार्यकर्ता सीधे निपटेंगे। बजरंगदल के कार्यकर्ता उत्तर भारत के सुप्रसिद्ध आयोजन रामबरात और जनकपुरी में आने वाली हिंदू बहन बेटियों युवतियों के लिए सीधे तौर पर निपटने की बात कह रहे है।

बहरहाल, कुछ भी हो चाहे योगी सरकार लाख बेहतर पुलिसिंग के दावे करें लेकिन हिंदुवादियों के आगे बेबस नजर आति है। यही कारण है कि हिंदूवादी योगी सरकार की पुलिस पर उंगली उठाते हुए कानून को हाथ में लेने की बात स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही हैं।

Tags:    

Similar News