DM पीट रहा पत्नी को: फूट-फूट कर रो रही ये महिला, दर्द देख हिल उठा UP

यूपी के ललितपुर जिले के जिलाधिकारी ए. दिनेश कुमार की पत्नी राजकुमारी ने जिलाधिकारी व उनके परिजनों पर दहेज की खातिर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। रविवार दोपहर जिलाधिकारी की पत्नी का एक वीडियो वायरल हो गया।

Update: 2020-11-01 14:59 GMT
DM की पत्नी का वीडियो वायरल: पति व ससुराल पर लगाए ये आरोप, अब बोली...

मनीष श्रीवास्तव

लखनऊ: यूपी के ललितपुर जिले के जिलाधिकारी ए. दिनेश कुमार की पत्नी राजकुमारी ने जिलाधिकारी व उनके परिजनों पर दहेज की खातिर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। रविवार दोपहर जिलाधिकारी की पत्नी का एक वीडियो वायरल हो गया। वायरल वीडियों में जिलाधिकारी की पत्नी ने कहा है कि दहेज के लिए उनकी ससुराल वालों ने पति की मौजूदगी में उनके साथ बुरी तरह मारपीट की है और उनके पति दूसरी शादी भी करना चाहते है।

ये भी पढ़ें: नया पेराई सत्र चालू, पिछले भुगतान को तरस रहे हैं गन्ना किसान: अजय कुमार लल्लू

मदद की गुहार

हालांकि शाम होते-होते उन्होंने इसे पारिवारिक व निजी मामला बताते हुए कहा कि इसे बात कर सुलझा लिया जायेगा। वायरल वीडियो में जिलाधिकारी की पत्नी ने वीडियो में अपने चोटिल हाथ को दिखाते हुए कहा है कि उनके हाथ में बहुत दर्द हो रहा है, उन्हे बहुत ज्यादा टार्चर किया जा रहा है, प्लीज मेरी हेल्प कीजिए।



ये भी पढ़ें: Xiaomi ने तोड़ा रिकॉर्ड: Apple को पीछे छोड़ा, तो Samsung बनी वर्ल्ड नंबर-1

लगाये ये गंभीर आरोप

उन्होंने आरोप लगाया कि उनके जिलाधिकारी पति उन्हे कमरे में बंद करके टार्चर करते है। राजकुमारी महिला अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने कहा कि उनके हाथ में बहुत दर्द हो रहा है। आरोप लगाया कि उनके पति कमरा बंदकर उन्हें टॉर्चर करते हैं। राजकुमारी फिलहाल महिला अस्पताल में भर्ती है। हालांकि रविवार शाम को ही राजकुमारी ने मीडिया से बातचीत में इसे अपना निजी पारिवारिक मामला बताते हुए कहा कि वह गुस्से और अवसाद में थी हम बात करके सब कुछ सुलझा लेंगे। उन्होंने वीडियांे पोस्ट किए जाने से इनकार करते हुए कहा कि उन्हे नहीं पता कि यह वीडियों कैसे वायरल हुआ।

ये भी पढ़ें: पिता-पुत्री हत्या: डबल मर्डर से सनसनी, जांच में बेटी पर सामने आयी ये बड़ी बात

Tags:    

Similar News