Amethi News: पुलिस को चुनौती दे रहे दबंग, दलित को दौड़ा कर पीटने का वीडियो वायरल

Amethi News: अमेठी में दबंगों द्वारा दलित की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को लेकर पुलिस ने दावा किया है कि मामले में दोनो पक्ष सुलह समझौता कर लिए है।

Update: 2022-12-01 14:11 GMT

अमेठी: पुलिस को चुनौती दे रहे दबंग, दलित को दौड़ा कर पीटने का वीडियो वायरल

Amethi News: जिले में कानून व्यवस्था (Law and order) ध्वस्त हो गई है। खाकी का भय दबंगों पर नही दिखाई दे रहा है। अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे है। जामों थाना क्षेत्र का खुलेआम पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दलित की पिटाई का दावा किया जा रहा है। वायरल वीडियो को लेकर पुलिस ने दावा किया है कि मामले में दोनो पक्ष सुलह समझौता कर लिए है।

आपको बताते चलें दबंगों द्वारा पिटाई का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो जिले के जामो थाना क्षेत्र अंतर्गत गौरा गांव का बताया जा रहा है। वीडियो में एक दलित युवक को कुछ दबंगों ने दौड़ा-दौड़ा कर जमकर मारते पीटते देखा जा सकता है। इस समबन्ध में दलित युवक ने बताया कि उसके ऊपर चाकू से भी जान लेवा हमला किया गया है। पिटाई के बाद लहूलुहान हालत में हमलावर छोड़कर भाग गए। जिसकी जानकारी जब परिजनों को मिली तो परिजनों ने घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जामो लेकर पहुंचे। जहां पीड़ित युवक का इलाज चल रहा है।

मामला अंडे की खरीदारी को लेकर था

वही सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहे वायरल मारपीट के वीडियो को लेकर जामो थाना प्रभारी का यह बयान सामने आया कि मामला अंडे की खरीदारी को लेकर था जिसकी वजह से मारपीट हुई दोनों पक्षों को सुला करवा कर मामले को रफा-दफा करा दिया गया।

नाबालिग लड़की का आज तक पुलिस पता नहीं लगा पाई

वहीं दूसरा मामला जामो थाना क्षेत्र का ही है जहां पिछले 15 दिनों पहले जबरन अपहरण हुई नाबालिग लड़की का आज तक पुलिस पता नहीं लगा पाई ।वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। जबकि नाबालिक लड़की के परिजनों ने नामजद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। अभी तक पुलिस ने लड़की को बरामद करने में नाकाम दिखाई दे रही है। पंद्रह दिन बीत जाने के बाद परेशान लड़की के परिजन अनहोनी की आशंका जता रहे हैं। लड़की के साथ कुछ गलत ना हो जाय। ऐसे में अमेठी जनपद के जामो थाना पुलिस की कार्यशैली सवालों के घेरे में आ गई है।

Tags:    

Similar News