Aligarh News: दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट का वीडियो वायरल, कई लोग चोटिल

Aligarh News: दो पड़ोसियों के बीच हो रही इस खूनी लड़ाई को देख स्थानीय लोगों द्वारा घटना का वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मारपीट और पथराव में घायल लोगों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया।

Update:2023-05-04 20:31 IST

Aligarh News: थाना ऊपरकोट कोतवाली क्षेत्र के हड्डी गोदाम मोहल्ले में दो पक्षों के बीच हो रही मारपीट का एक मिनट 37 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आमने-सामने मकान बनाकर रहने वाले दो पड़ोसियों के बीच देर रात किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद दोनों पक्षों के लोग देखते ही देखते एक दूसरे के घर में घुसकर मारपीट करने लगे थे। दो पड़ोसियों के बीच हो रही इस खूनी लड़ाई को देख स्थानीय लोगों द्वारा घटना का वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया गया।

इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मारपीट और पथराव में घायल लोगों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस थाने ले गई। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस मारपीट और पथराव करने वाले लोगों को चिन्हित करते हुए कार्रवाई में जुटी हुई है।

पड़ोसियों के बीच मारपीट का खूनी अंजाम

वायरल वीडियो और प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दो पड़ोसियों के बीच हो रही खूनी लड़ाई की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लेकिन कुछ देर तक आम लोगों की तरह जनता के बीच में पहुंचकर मूकदर्शक बन गई। इस दौरान दोनों पक्षों के लोग एक दूसरे के घर पर पहुंचकर मारपीट व पथराव करते रहे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दो पक्षों के बीच मारपीट करते हुए खूनी लड़ाई हो रही है, और दोनों ही पक्षों के लोग एक दूसरे के कपड़े फाड़कर आमने-सामने आ गए। इस दौरान दोनों पक्षों की कुछ महिलाएं एक दूसरे पक्ष के लोगों को अलग-अलग करने में जुटी रहीं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा लड़ाई का वीडियो ऊपरकोट कोतवाली क्षेत्र के हड्डी गोदाम का बताया जा रहा है।

हालांकि ‘न्यूजट्रैक’ इस वीडियो की प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं करता। इसके बाद मौके पर पहुंचे और ज्यादा पुलिस बल द्वारा कुछ लोगों को हिरासत में लेते हुए थाने ले जाया गया। मारपीट में घायल लोगों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। सूत्रों के मुताबिक पुलिस वीडियो के आधार पर मारपीट करने वालों को चिन्हित कर कार्रवाई में जुटी है।

Tags:    

Similar News