Raebareli Video: जब गरजा बाबा बुलडोजर, तो हुई ताबड़तोड़ पत्थरबाजी और अधिकारियों को दी गालियां

Raebareli Latest News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जनपद में अवैध संपत्तियों पर कार्रवाई करने गए बुलडोजर (Bulldozer) पर लोगों ने पथराव किया साथ ही अधिकारियों को लोगों ने भद्दी गालियां भी दी।

Written By :  Narendra Singh
Update: 2022-05-29 05:54 GMT
रायबरेली में अतिक्रमण हटाने आए बुलडोजर पर लोगों ने किया पथराव (तस्वीर साभार : सोशल मीडिया)

Raebareli Video: रायबरेली (Raebareli News) जिले में अवैध संपत्तियों पर चल रहे बुलडोजर से अवैध कब्जा धारियों में हड़कंप है। इसी कड़ी में थाना हरचंदपुर के प्यारेपुर गांव में नजूल की जमीन पर अवैध रूप से बने मकान को तोड़ने के लिए डीएम माला श्रीवास्तव के आदेश पर जब प्रशासन का बुलडोजर पहुंचा तो मौके पर उस अवैध मकान के मालिक ने जमकर बवाल किया। मौके पर पहुंचे अधिकारियों और कर्मचारियों से गाली-गलौज की और अंजाम भुगतने की धमकी भी दे डाली तमाशा बढ़ते देख भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई लेकिन बुलडोजर अपना काम करता रहा खबर है कि ग्रामसभा प्यारेपुर की गाटा संख्या 145 पर अतिक्रमण किया गया था।

मौके पर पुलिस बल एवं चकबंदी वर राजस्व अधिकारी अन्य कर्मचारी आए हुए थे यहां शिव प्रसाद पुत्र महावीर ने ग्राम सभा की गाटा संख्या 145 जिसके खिलाफ एडीएम को शिकायत पत्र दिया गया था। चकबंदी विभाग ने इसकी रिपोर्ट डीएम को सौंप दी थी इसके बाद प्रधान एवं शिव प्रसाद को थाने बुलाकर पूरे पैमाइश कराकर चूने के साथ चिन्हित कर दिया गया था।

बुलडोजर पर हुआ पथराव

जिसके बाद वहां पर अतिक्रमण किए गए स्थान पर जेसीबी चलनी शुरू हुई तो शिवप्रसाद एवं रामबाबू ने जेसीबी मशीन पर पथराव शुरू कर दिया एवं गालियां देने लगें, वहीं ग्राम प्रधान राम लखन को मारने की धमकी देने भी लग गए गांव के लोगों ने बीच बचाव भी किया। इससे पूर्व भी एक बार इसी गाटा संख्या पर कब्जा किया गया था, जिसे तहसील स्तर से हटाया गया था।

ग्राम प्रधान पहले पुलिस बदसलूकी के खिलाफ थाना अध्यक्ष हरचंदपुर को लिखित शिकायत भी दी। वहीं प्यारेपुर के ग्राम प्रधान राम लखन ने बताया कि ग्राम सभा की जमीन पर शिव प्रसाद ने कब्जा कर रखा था जिसको लेकर आज तहसील प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और कब्जे को हटा दिया गया और हरचंदपुर थाने में तहरीर दे दी गई है।

Tags:    

Similar News