मेरठ के गालीबाज़ सीओ का वीडियो हुआ वायरल

थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के जटौली गांव में एक महिला की मौत हो गई थी, महिला के भाई ने 100 नंबर पर कॉल कर अपनी बहन की हत्या की सूचना पुलिस को दी थी।

Update: 2019-04-21 14:58 GMT

मेरठ: जहां पुलिस विभाग में तमाम सुधारों की बातें होती हैं और पुलिस को मित्र पुलिस की संज्ञा भी दिया जा चुका है वहीं मेरठ में एक गालीबाज दरोगा का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें सीओ गंदी गंदी गालियां देते नजर आ रहे हैं। बता दें कि सीओ दौराला जितेंद्र कुमार सरगम का गाली देते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के जटौली गांव में एक महिला की मौत हो गई थी, महिला के भाई ने 100 नंबर पर कॉल कर अपनी बहन की हत्या की सूचना पुलिस को दी थी। मृतका का शव अंतिम संस्कार के लिए शमशान घाट लाया गया, तभी सीओ दौराला जितेंद्र कुमार आ गए और महिला के भाई को गंदी गंदी गालिया देने लगे, महिला का भाई सीओ साहब के सामने हाथ जोड़कर माफी मांगता रहा लेकिन सीओ साहब कहा किसी की सुनने वाले थे।

ये भी देखें : योगी जी कहिन : देश की आंखों में धूल झोंक रहे हैं कांग्रेस अध्यक्ष ‘राउल विंसी’

वो तो अपनी वर्दी का रौब दिखाते रहे, जबकि गांव के लोगों ने सीओ साहब को समझाने की कोशिश भी की, लेकिन सीओ साहब नहीं माने और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने को कहा साथ ही महिला के भाई से ज़बरदस्ती तहरीर लेने की बात कहने लगे।

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो पास में ही खड़े गांव के किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल बना ली और अब ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है ।

Tags:    

Similar News