Mirzapur: 9 वर्ष की बच्ची की अपहरण के बाद हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Mirzapur: नगर के कटरा थाना क्षेत्र में 9 साल की बच्ची का अपहरण कर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद इलाके में कोहराम मचा हुआ है। वहीं, अपहरणकर्ताओं ने 9 साल की बच्ची का शव घर के पास फेंक दिया। वहीं,पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है।

Report :  Brijendra Dubey
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-12-27 09:02 GMT

 Mirzapur: 9 वर्ष की बच्ची का अपहरण के बाद हत्या

Mirzapur: नगर के कटरा थाना क्षेत्र (Katra police station area) में 9 साल की बच्ची का अपहरण कर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद इलाके में  कोहराम मचा हुई है। वहीं, अपहरणकर्ताओं ने 9 साल की बच्ची का शव घर के पास फेंक दिया। वहीं,पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार

मिर्ज़ापुर के कटरा कोतवाली इलाके (Katra police station area) के कतवारू का पूरा में 9 साल की बच्ची का अपहरण कर हत्या कर दी गई। 26 दिसंबर यानी बीते रविवार को लड़की अपने घर के पास 4 बजे खेल रही थी, लेकिन अचानक वह गायब हो गई। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। तभी देर रात घर से चंद कदम की दूरी पर उसका शव मिला। बच्ची का गला कसा हुआ था जिसके बाद परिजनों ने गले से रस्सी निकाली। परिजनों के मुताबिक उसका गला रस्सी से कस कर दबाया गया था,जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

परिजनों ने हत्या की आशंका भी व्यक्त किया है। वहीं रात 11 बजे सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह (SP Ajay Kumar Singh) घटना स्थल पर पहुंचे। डॉग स्क्वायड की मदद से रात में पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की मगर कोई कामयाबी नहीं मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आज सुबह डीआईजी आर के भारद्वाज (DIG RK Bhardwaj) भी घर पहुंच कर घटना के संदर्भ में परिजनों से बातचीत कर जानकारी ली और अधिकारियों को निर्देशित किया।

मिर्जापुर पुलिस (Mirzapur Police) की नाकामी साफ तौर पर दिख रही है इसके पहले भी तीन बच्चों की हत्या का खुलासा नहीं हो पाया था, सिंचाई विभाग (Irrigation Department) के ड्राइवर पाल की हत्या का खुलासा नहीं हो पाया, मिर्जापुर जिले में अपराधियों का बोल बाला कायम है, पुलिस खुलासा करने में नाकाम दिख रही है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस मामले पर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह (SP Ajay Kumar Singh) ने कहा कि रात 11 बजे सूचना मिली कि एक बालिका का शव घर के पास मिला है। हम और अपर पुलिस अधीक्षक ने जांच पड़ताल किया। साथ में कहा पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News