Sonbhadra News: कमांडर जीप ने बाइक सवार भाइयों को रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर

Sonbhadra News: राहगीरों की मदद से दोनों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां से दोनों को बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

Published By :  Monika
Update: 2021-08-24 08:48 GMT

रोड एक्सीडेंट (फोटो : सोशल मीडिया )

Sonbhadra News: विंढमगंज (windhamganj) थाना क्षेत्र के कोलिनडूबा गांव स्थित काली मंदिर के पास सोमवार की रात कमांडर जीप ने बाइक सवार ममेरे-फुफेरे भाइयों को रौंद दिया। नेशनल हाइवे पर घटना होने के चलते अफरातफरी मच गई। हादसे के चलते करीब 15 मिनट तक आवागमन (traffic) प्रभावित रहा। राहगीरों की मदद से दोनों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां से दोनों को बीएचयू ट्रामा सेंटर (BHU Trauma Center) के लिए रेफर कर दिया गया। लेकिन रस्ते में एक युवक की मौत (death) हो गई। दूसरे को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां उपचार जारी है।

उधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया। घटना को लेकर परिवार में कोहराम की स्थिति बनी रही। अनिल यादव (22) निवासी सोनडीहा, झारखंड विढमगंज थाना क्षेत्र में सलैयाडीह गांव स्थित अपने ननिहाल में मामा बिसरू यादव के यहां दो दिन पूर्व से आया हुआ थ। सोमवार की देर शाम अपने ममेरे भाई जितेन्द्र यादव (24) के साथ बाइक से किसी काम से दुद्धी की तरफ निकला हुआ था। रात आठ बजे के करीब वापसी में रीवा-रांची राष्ट्रीय राजमार्ग पर जैसे ही कोलिनडूबा गांव के पास पहुंचा, सामने से विंढमगंज की तरफ से सवारियों को लेकर आ रही जीप ने टक्कर (accident) मार दी। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। बीच सड़क हादसा होने के कारण अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई।

पुलिस को दी गई सूचना

वहां मौजूद लोगों ने 112 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी। पहुंची पुलिस घायलों की स्थिति देख एंबुलेंस का इंतजार किए बगैर निजी साधन से आनन फानन में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी पहुंचे। चिकित्सकों ने तत्काल उपचार भी शुरू कर दिया लेकिन हालत में कोई सुधार न होता देख वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। रास्ते में ही अनिल यादव की सांसें थम गईं। जितेंद्र यादव को ट्रामा सेंटर वाराणसी में भर्ती कराया गया था। समाचार दिए जाने तक उसकी भी हालत गंभीर बताई जा रही थी। पुलिस ने दुर्घटना करने वाले वाहन को कब्जे में लेकर थाने में खड़ा करा दिया है। उधर, मंगलवार की सुबह शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए सीएचसी दुद्धी भेज दिया।

Tags:    

Similar News