Sonbhadra News Today: बरामदे में सोए युवक की संदिग्ध हाल में गई जान, जहरीली शराब के सेवन की जताई जा रही आशंका

Sonbhadra News Today: दुद्धी कस्बे के वार्ड छह में मंगलवार की दोपहर एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है।

Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-12-28 10:24 GMT

Sonbhadra News Today: दुद्धी कस्बे के वार्ड छह में मंगलवार की दोपहर एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सोमवार की रात में सोने के बाद मंगलवार की सुबह देर तक जब उसकी नींद नहीं खुली, तब परिवार वालों ने जाकर देखा तो उसके शरीर में कोई हलचल नहीं थी। आनन-फानन में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले आया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक शराब का आदी बताया जा रहा है और मौत के पीछे जहरीली शराब के सेवन की आशंका जताई जा रही है। अस्पताल से मिली सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया।

बताया गया कि दुद्धी कस्बे के वार्ड छह निवासी 38 वर्षीय चंदन अग्रहरि पुत्र स्व. विजय अग्रहरि अपने घर के बगल में पकौड़ी-समोसा बेचकर अपना जीविकोपार्जन करता था। युवक शराब का भी आदी था। वह अक्सर दुकान बंद करने के बाद रात में शराब का सेवन किया करता था। सोमवार की रात घर के सामने स्थित शराब की देशी दुकान के बरामदे में ही सो गया। मंगलवार की सुबह देर तक जब उसकी नींद नहीं खुली तो परिवार के लोगों ने उसे जाकर उठाया, लेकिन शरीर में कोई हलचल नहीं हुई। अत्यधिक नशा या बेहोश समझकर तत्काल उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी ले जाया गया, जहाँ आकस्मिक ड्यूटी पर तैनात डॉ. संजीव ने जांच के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया गया।

अस्पताल के मेमो पर कोतवाली दुद्धी की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया। मृतक के भाई ने जहरीली शराब से मौत होने का आरोप लगाया है। वह पुलिस पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद ही स्पष्ट रूप से कुछ कहने की बात कह रही है।

Tags:    

Similar News