Visually Impaired ने देखा आमिर खान की मूवी का स्‍पेशल प्रिव्‍यू, नेशनल इंस्‍टीटयूट फॉर ब्‍लाइंड में हुआ प्रोग्राम

Update: 2017-08-09 12:26 GMT
Visually Impaired ने देखा आमिर खान की मूवी का स्‍पेशल प्रिव्‍यू, नेशनल इंस्‍टीटयूट फॉर ब्‍लाइंड में हुआ प्रोग्राम

लखनऊ: प्रदेश की राजधानी स्थित नेशनल इंस्‍टीटयूशन फॉर ब्‍लाइंड में बुधवार (09 अगस्त) को दृष्टिबाधितों के लिए बॉलीवुड एक्‍टर आमिर खान की फेमस मूवी 'दंगल' का स्‍पेशल प्रीमियर जी सिनेमा द्वारा आयोजित किया गया। इसमें नेत्रहीन और श्रवण बाधित बच्‍चों ने शिरकत की। बच्चों ने मूवी का जमकर लुत्‍फ उठाया।

कार्यक्रम के आयोजक आलोक अग्रवाल ने बताया, कि 'जी सिनेमा के ‘जी फॉर ऑल’ इनीशिएटिव के तहत नेत्रहीन और श्रवण बाधित बच्चों के लिए आमिर खान की मूवी दंगल का स्‍पेशल प्रिव्‍यू आयोजित किया गया। इसमें इन दिव्‍यांग बच्‍चों के लिए ऑडिओ डिस्‍क्रप्‍शन के साथ मूवी दिखाई गई। ‘जी फॉर ऑल’ इनीशिएटिव के तहत अपनी शारीरिक विकलांगता के बावजूद अब दिव्‍यांगों के लिए टेलीविजन का आनंद लेना मुमकिन हो सका है।

15 अगस्त को लांच होगा 'जी एसडी'

कार्यक्रम के आयोजक आलोक अग्रवाल ने बताया कि 15 अगस्‍त को जी सिनेमा एसडी लांच हो रहा है। जिसमें दिव्यांगों के लिए ऑडिओ डिस्‍क्रप्‍शन के साथ मूवी दिखाई जाएगी। इससे अब नेत्रहीन और श्रवण बाधित लोग भी मूवी का आनंद ले पाएंगे। इस स्‍पेशल प्रिव्‍यू कार्यक्रम में मौजूद नेशनल इंस्‍टीटयूशन फॉर ब्‍लाइंड के सचिव एसके सिंह और प्रभारी जया गुप्‍ता ने भी बच्‍चों के साथ मूवी का आनंद लिया। उन्होंने इस पहल की सराहना की।

 

Tags:    

Similar News