मथुरा: फूलगोभी की आड़ की छिपाकर ले जा रहा था 35 क्विंटल भांग, ऐसे खुला राज

ट्रक में चेकिंग के दौरान फूलगोभी की की आड़ में छुपी हुई भारी मात्रा में भांग भरी हुई थी। तभी समय रहते कोटवन पुलिस प्रभारी रोहित कुमार ने ट्रक चालक गय्यूर पुत्र वहाव अली निवासी मुज्जफरनगर को गिरफ्तार कर लिया।

Update: 2021-03-04 18:44 GMT
गुरुवार को थाना कोसीकला की कोटवन पुलिस ने चेकिंग के दौरान करीब 22 लाख रुपए की 35 क्विंटल अबैध भांग को जब्त कर बड़ी सफलता हासिल की है।

मथुरा: गुरुवार को थाना कोसीकला की कोटवन पुलिस ने चेकिंग के दौरान करीब 22 लाख रुपए की 35 क्विंटल अबैध भांग को जब्त कर बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस के मुताबिक़ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में कोटवन पुलिस चौकी पर अबैध मादक पदार्थों की रोकथाम को लेकर चेकिंग की जा रही थी। तभी संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रक को रोक लिया।

ट्रक में चेकिंग के दौरान फूलगोभी की आड़ में छुपी हुई भारी मात्रा में भांग भरी हुई थी। तभी समय रहते कोटवन पुलिस प्रभारी रोहित कुमार ने ट्रक चालक गय्यूर पुत्र वहाव अली निवासी मुज्जफरनगर को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान चालक ने बताया कि भांग को वह मुजफ्फरनगर से मथुरा के लिए ले जा रहा था। लेकिन पुलिस की सतर्कता के चलते नाकामयाब हो गया।

[video data-width="1312" data-height="720" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/WhatsApp-Video-2021-03-04-at-05.21.32.mp4"][/video]

पुलिस के अनुसार ट्रक में भरी हुई भांग 35 क्विंटल है जिसकी अनुमानित लागत 22 लाख रुपए बताई गई हैं। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ कार्यवाही करते हुए अबैध मादक पदार्थों की तस्करी करनें की संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर चालक को जेल भेज दिया है।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/WhatsApp-Video-2021-03-04-at-05.21.32-1.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें...20 साल की सजा: खत्म हुआ विष्णु का सब कुछ, फिर साबित हुआ निर्दोष, दर्द की दास्तां

तो वहीं ट्रक सहित भांग को अपने कब्जे में ले लिया। वैसे कोटवन पुलिस चौकी को शराब तस्करो को रोकने में अब्बल माना जाता है। लेकिन इस भांग से भरे ट्रक को रोकने में बड़ी कामयाबी पुलिस ने हासिल की है। इस बारे में ट्रक चालक गय्यूर ने बताया कि भांग से भरे ट्रक को मथुरा लेकर जा रहा था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News