बीवी ने सहेलियों के साथ पति को विस्तर पर लेटाया और फिर किया ऐसा काम, पति की हालत हो गई खराब

Gorakhpur News: पत्नी ने पति को ऐसा सबक सिखाया कि उसे कहीं मुंह दिखाने लायक ही नहीं छोड़ा है।

Update: 2024-08-18 03:02 GMT

Gorakhpur News (Pic:Social Media)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति को अपनी पत्नी पर संदेश करना काफी भारी पड़ गया। पत्नी ने पति को ऐसा सबक सिखाया कि उसे कहीं मुंह दिखाने लायक ही नहीं छोड़ा है। पत्नी अपने दो सहेलियों के साथ मिलकर पति को पहले बिस्तर पर पटका और फिर एक-एक कर उसके सारे कपड़े उतार दिए। फिर उसका प्राइवेट पार्ट ब्लेड से काटा डाला। जिसके बाद खून से लथपत पति चीखने और चिल्लाने लगा। लेकिन उसकी वहां सुनने वाला कोई नहीं था। किसी तरह बड़ी मुश्किल से वह जान बचाकर अस्पताल पहुंचा, जहां उसका इलाज चल रहा है।

पत्नी पर शक करता था पति

गोरखपुर जिले के गोला थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले युवक को काफी खूबसूरत पत्नी मिली थी। उसकी पत्नी अक्सर घर के बाहर ही रहती थी। जब पति उससे पूछता था कि कहां गई थी इस पर भी सही जवाब नहीं देती थी। इस कारण से पति उसके चरित्र पर शक करने लगा था। उसे लगने लगा था कि वह बाहर जाकर मौत मस्ती कर गुलछर्रे उड़ाती है। इस कारण से पति-पत्नी के बीच आए दिन विवाद होने लगा था।

सहेलियों को बुलाकर काट दिया प्राइवेट पार्ट

पति की रोज-रोज की रोक टोक बीवी को काफी बुरी लगने लगी थी। ऐसे में एक दिन उसने अपनी दो सहेलियों को फोन लगाकर घर बुलाया। इसके बाद पत्नी ने अपने पति को बिस्तर पर पटका और तीनों ने मिलकर उसके एक-एक कर पूरे आराम से कपड़े उतार दिए। फिर ब्लेड से उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया। जिसके बाद वह लहूलुहान हो गया और दर्द से चीखता चिल्लाता वह सीधे अस्पताल पहुंचा, जहां पति का इलाज चल रहा है।

सुसाइड करना चाहती थी पत्नी

पति-पत्नी के बीच शुक्रवार सुबह फिर चरित्र शंका को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद महिला ने अपनी सहेलियों को बताया कि अब वह अब काफी परेशान हो चुकी है, सुसाइड करना चाहती है। इसके बाद तीनों ने मिलकर पति को सबक सिखाने का प्लान बना लिया। पत्नी ने दोनों सहेलियों को घर पर बुला लिया और फिर जब पति घर आया तो उसे बेड पर लिटाकर कर तीनों ने उसके सारे कपड़े उतारे और ब्लेड से पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया। इस मामले की शिकायत पीड़ित के घरवालों ने पुलिस में किया और आरोपी महिलाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Similar News