Mahoba News: शिकायत लेकर पहुंची पत्नी तो थाने के बाहर पति ने खाया जहर, फिर किया हाईवोल्टेज ड्रामा

Mahoba News: थाने के बाहर हंगामा होता देख पुलिस पहुंची और तत्काल उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टर द्वारा उसका इलाज किया जा रहा है। मामला महोबा जनपद के पनवाड़ी थाना कस्बा का है।

Report :  Imran Khan
Update: 2023-02-26 15:40 GMT

File Photo of Police with Woman (Pic: Newstrack)

Mahoba News: पत्नी ने थाने में पति के खिलाफ शिकायत करने पहुंची तो पति ने शिकायत से डरकर जहरीला पदार्थ खा लिया। थाने के बाहर हंगामा होता देख पुलिस पहुंची और तत्काल उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टर द्वारा उसका इलाज किया जा रहा है। मामला महोबा जनपद के पनवाड़ी थाना कस्बा का है। मोहल्ला पठानपुरा निवासी विष्णु श्रीवास का अपनी पत्नी नीलू के साथ विवाद हो गया। घरेलू कलह के चलते दोनों के बीच विवाद हुआ, जिसमें विष्णु ने अपनी पत्नी नीलू के साथ मारपीट की। इस मारपीट के बाद पीड़िता अपनी मां के साथ पनवाड़ी थाने में शिकायत करने पहुंची और पति द्वारा मारपीट किए जाने की शिकायत थाने में की।

पुलिस ने आरोपी को अस्तपाल में कराया भर्ती

पुलिस ने पति को थाने बुलाया। शिकायत से डरे आरोपी पति ने थाने के बाहर ही जहरीले पदार्थ खा लिया और हंगामा करने लगा। थाने के बाहर हंगामा और शोर-शराबा सुनकर जब पुलिस बाहर पहुंची तो देखा कि आरोपी पति ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया है। उसे तत्काल लेकर पनवाड़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां उसका इलाज जारी है। पति द्वारा जहरीला पदार्थ खाये जाने से पत्नी भी हैरत में है।

मारपीट से परेशान थी पीड़िता - सीओ

इस मामले को लेकर सीओ कुलपहाड़ हर्षिता गंगवार ने कहा कि पति की मारपीट से परेशान पीड़िता थाने में शिकायत करने आई थी। पत्नी द्वारा पुलिस में शिकायत किये जाने से डरे हुए व्यक्ति ने थाने में आने से पहले ही जहरीला पदार्थ खा लिया।  पुलिस उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

Tags:    

Similar News