वाराणसी में फिर बोरे में मिला महिला का शव, कहीं सीरियल किलर का हाथ तो नहीं?

वाराणसी के मंडुवाडीह इलाके में महिला की हत्या से भड़के लोगों ने जमकर हंगाम किया। हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए लोगों ने थाना परिसर में घुस गए और नारेबाजी शुरू कर दी। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के आश्वासन पर प्रदर्शनकारी शांत हुए।

Update: 2019-06-02 10:12 GMT

वाराणसी: वाराणसी के मंडुवाडीह इलाके में महिला की हत्या से भड़के लोगों ने जमकर हंगाम किया। हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए लोगों ने थाना परिसर में घुस गए और नारेबाजी शुरू कर दी। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के आश्वासन पर प्रदर्शनकारी शांत हुए।

यह भी पढ़ें...HC के इस आदेश के बाद रद्द हो सकता है आपका भी ड्राईविंग लाइसेंस, जाने क्या है वजह

बोरे में मिली थी महिला की लाश

मंडुवाडीह निवासी एक महिला दुर्गावती शुक्रवार को घर से निकली थी। इसके बाद शनिवार को उसका शव मोहनसराय क्षेत्र में बंद बोरे में मिला। पहचान मिटाने के लिए महिला के शव को तेजाब डालकर जलाया गया था। घटना से आक्रोशित मृतका के परिजन रविवार को दोपहर में मंडुआडीह थाने में पहुंचकर हंगामा करने लगे। मृतक बुजुर्ग महिला के पुत्र दूध के कारोबारी जयप्रकाश पाल का कहना है उनकी मां को कुछ लोग किसी वाहन से सरकारीपुरा से उठा ले गए और हत्या कर दी। परिजनों का आरोप है कि पुलिस अपराधी को पकड़ने के बजाय मामले की लीपापोती में जुटी हैं।

यह भी पढ़ें...सावधान, पब्लिक प्लेस पर चार्ज करते हैं मोबाइल तो हो सकता है कांड

हत्या के कारणों का पता नहीं

महिला की हत्या किसने की और क्यों अब तक पता नहीं चल पाया है। दूसरी ओर सीओ भेलूपुर का कहना है कि हाल के दिनों में इस तरह की दूसरी वारदात सामने आई है। माना जा रहा है कि घटना के पीछे कोई सीरियल किलर भी हो सकता है। सीओ ने मामले की जांच के लिए एक टीम बना दी है।

Tags:    

Similar News