UP में पंचायत चुनावों से पहले 18 IAS अधिकारियों का तबादला, यहां दखें लिस्ट

पंचायत चुनावों की हलचल के बीत प्रदेश की योगी सरकार ने मंगलवार देर रात 18 आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया। सरकार ने छह जिलों के डीएम व चार मंडलों के कमिश्नर को बदल दिया है।

Update: 2021-03-03 03:26 GMT
सुरेंद्र सिंह को मेरठ की कमान सौंपी गई है जबकि संजय गोयल को प्रयागराज मंडल की जिम्मेदारी दी गई है। दीपा रंजन बदायूं की जिलाधिकारी नियुक्त की गई हैं।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर हलचल तेज हो गई है। इन चुनावों के लिए मंगलावर को आरक्षण की सूची जिले स्तर पर जारी कर दी गई। लेकिन इसकी फाइनल सूची 15 मार्च को जारी जी जाएगी। इसके बाद प्रदेश में पंचायत चुनाव के बारे में अधिसूचना जारी की जाएगी।

पंचायत चुनावों की हलचल के बीत प्रदेश की योगी सरकार ने मंगलवार देर रात 18 आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया। सरकार ने छह जिलों के डीएम व चार मंडलों के कमिश्नर को बदल दिया है। आर रमेश कुमार को बरेली का कमिश्नर बनाया गया है, तो वहीं आनंजय कुमार सिंह को मुरादाबाद मंडल का कमिश्नर बनाया गया है।

आईएएस अधिकारी सुरेंद्र सिंह को मेरठ की कमान सौंपी गई है जबकि संजय गोयल को प्रयागराज मंडल की जिम्मेदारी दी गई है। दीपा रंजन बदायूं की जिलाधिकारी नियुक्त की गई हैं। रविंद्र मंदार को रामपुर का जिलाधिकारी बनाया गया है।

ये भी पढ़ें...इटावा: जमीन विवाद में सपा नेता की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

सौम्या अग्रवाल को बस्ती का जिलाधिकारी नियुक्त किया गया है। आशुतोष निरंजन देवरिया के डीएम बने हैं। जितेंद्र कुमार सिंह को कानपुर देहात का जिलाधिकारी बनाया गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News