युवक की बेरहमी से हत्या, मर्डर के बाद किया ऐसा, कांप जाए रूह

इटावा जिले के बकेवर थाना क्षेत्र के गांव इकनौर की मडैया निवासी वीरेंद्र कुमार पुत्र स्व हरीशंकर भीलवाड़ा राजस्थान में किसी प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था।

Update: 2020-06-12 15:06 GMT

औरैया: इतनी नफरत कोई किसी से कैसे कर सकता है कि उसने पहले तो युवक को बेरहमी से मारा पीटा होगा उसके बाद उसका सर वह हाथ काट दिए तथा उसे एक बोरे में बंद कर नदी में फेंक दिया। यही नहीं अब तक मृतक के सर व हाथों का कहीं भी पता नहीं चल सका है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

सर, हाथ-पैर काट कर बोरी में भरकर नदी में फेंका

इटावा जिले के बकेवर थाना क्षेत्र के गांव इकनौर की मडैया निवासी वीरेंद्र कुमार (25) पुत्र स्व हरीशंकर भीलवाड़ा राजस्थान में किसी प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। वह 26 मार्च को अपने घर इकनौर की मडैया से औरैया कोतवाली क्षेत्र के गांव डॉक्टर का पुर्वा में अपने मामा बालकराम के घर आया हुआ था। लॉकडाउन के कारण वह वापस नहीं जा सका। इस संबंध में जानकारी देते हुए मृतक के मामा की पुत्री गीता ने बताया कि 10 जून को उसके मोबाइल पर कंपनी से फोन आया कि कंपनी चालू हो गई है आ जाओ। इस पर वह मामा के घर से बैग लेकर भीलवाड़ा जाने की बात कहकर घर से निकल गए। जहां शुक्रवार की दोपहर उसका शव पुलिस ने सेंगर नदी में पानी में बोरी में बंधा हुआ बरामद किया।

ये भी पढ़ें- दिखा मौलाना साद: इस मस्जिद में आया नजर, पुलिस के उड़े होश

मृतक का सिर व दोनों हाथ गायब हैं। तथा पैर भी पीछे से धारदार हथियार से काटे गए हैं। जानकारी होते ही एएसपी कमलेश दीक्षित, सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ यादव, कोतवाली इंस्पेक्टर रामसहाय, निरीक्षक शशांक राजपूत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। जहां ग्रामीणों की मदद से शव को पानी से बाहर निकलवा कर पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एएसपी ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है। युवक की हत्या कर शव को नदी में बांधकर फेंका गया है। मामले की जांच कराई जा रही है। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट व डॉग स्क्वॉड की टीम भी जांच में लगा दी गई हैं। जल्द ही घटना का खुलासा होगा।

गांव वालों ने जताई पेड़ में बांधकर सिर व हाथ काटे जाने की आशंका

ये भी पढ़ें- शिकोहाबाद: नल की बोरिंग करते समय पाइप बिजली के तारों से छू गया जिससे दो मजदूरों की मौत हो गई

युवक का शव मिलने की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में गांव वालों की भीड़ घटना स्थल पर जमा हो गई। उधर घटना को लेकर गांव वालों ने एएसपी कमलेश दीक्षित को घटना स्थल से लगभग दो सौ मीटर दूर एक पेड़ के नीचे काफी मात्रा में खून पड़ा दिखाया। साथ ही आशंका जताई कि संभवता मृतक को हत्यारोपियों ने पहले पेड़ से बांधा होगा उसके बाद ही उसका सिर, हाथ व पैर काटे होंगे। मृतक के पेट की भी आंतें बाहर निकली हुईं थी। इससे प्रतीत होता है कि हत्यारोपियों ने बड़ी बेदर्दी से पेट में भी धारदार हथियार से वार किए होंगे।

ये भी पढ़ें- अखिलेश यादव का सरकार हमला, कहा- UP में अव्यवस्था और अराजकता गंभीर संकट

युवक की हत्या को लेकर मौके पर जिस तरह से उसके ननिहाल की महिलाएं शिनाख्त करने पहुंची हैं। उससे एक अलग ही आशंका हो रही है। गांव वालों ने बताया कि मृतक की शिनाख्त करने के लिए गांव इकौरापुर की कोई महिला मौके पर नहीं गई। जबकि गांव इकौरापुर से लगभग दो किलोमीटर दूर गांव डॉक्टर का पुर्वा से आखिर मृतक के ननिहाल पक्ष की महिलाएं ही सीधे घटना स्थल पर क्यों पहुंची। इसको लेकर पुलिस की भी सुई रिश्तेदारों की तरफ घूमती नजर आ रही है।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी औरैया

Tags:    

Similar News