Ballia News: ट्यूशन पढ़ कर घर लौट रही नाबालिग छात्रा से युवक ने की छेड़खानी

Ballia News: बलिया के हल्दी थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग छात्रा ट्यूशन पढ़ कर अपने घर लौट रही थी तभी रास्ते मे एक युवक ने छेड़खानी शुरू कर दी। परिजन की शिकायत पर पुलिस द्वारा आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Update:2022-11-16 15:02 IST

Ballia News (Social Media)

Ballia News: बलिया के हल्दी थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग छात्रा ट्यूशन पढ़ कर अपने घर लौट रही थी तभी रास्ते मे एक युवक ने छेड़खानी शुरू कर दी। परिजन की शिकायत पर पुलिस द्वारा आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस को दी गई तहरीर में पीड़ित छात्रा के पिता ने आरोप लगाया है कि उनकी नाबालिग पुत्री जिसकी उम्र करीब 16 साल है, सोमवार की शाम को करीब पांच बजे पचरुखिया ढाले से ट्यूशन पढ़कर अपने घर जा रही थी।

तभी बेलहरी के रहने वाले युवक ने उसकी पुत्री के साथ मझौआं ढाले पर छेड़खानी शुरू कर दी और उसे सड़क से खींचकर ले जाने लगा और अश्लील हरकत करने लगा। लडक़ी के शोर मचाने पर आसपास के लोगों पहुंच गए और लोगों ने लड़की को युवक के चुंगल से छुड़ाया। पीड़ित छात्रा जब अपने घर पहुंची तो उसने ये बाते अपने पिता से बताई जिसके बाद पीड़ित लड़की के पिता की तहरीर पर पुलिस ने धारा 354(ब) , 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को मंगलवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया।

हल्दी थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बुधवार को बताया कि सोमवार की शाम को एक नाबालिग छात्रा से छेड़खानी करने के मामले सामने आया था। इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है और आरोपी युवक को मंगलवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की विधिक कार्यवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News