मेरठ में युवक की हैवानियत, छठी कक्षा की छात्रा से किया दुष्कर्म

मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र में एक युवक ने शौच के लिए घर से बाहर निकली छठी क्लास की 14 वर्षीय छात्रा को अगवा कर लिया।

Report By :  Sushil Kumar
Update: 2021-04-07 15:26 GMT

photos (social media)

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र में एक युवक ने शौच के लिए घर से बाहर निकली छठी क्लास की 14 वर्षीय छात्रा को अगवा कर लिया। आरोपी ने किशोरी को खेत में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। देर रात हुई इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आज आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पड़ोसी युवक ने 14 वर्षीय छात्रा को अगवा कर लिया

प्राप्त जानकारी के अनुसार टीपी नगर थाना क्षेत्र निवासी कक्षा छह की छात्रा आज तड़के शौच के लिए जा रही थी। रास्ते में पड़ोसी युवक मिल गया। आरोपी युवक किशोरी का मुंह दबाकर उसे लगभग पांच सौ मीटर दूर एक खेत में ले गया। जहां युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान किशोरी की हालत बिगड़ी तो लहूलुहान किशोरी को खेत में छोड़कर युवक मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया

लहूलुहान स्थिति में बच्ची घर पहुंची और स्वजन को मामले की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। इंस्पेक्टर रघुराज सिंह ने बताया कि किशोरी का मेडिकल कराया गया है। थाना प्रभारी के अनुसार 22 वर्षीय आरोपी बंटी पुत्र जगपाल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

photos (social media)

परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज 

इंस्पेक्टर रघुराज सिंह के अनुसार आरोपी के खिलाफ पीड़ित छात्रा के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है। घटना को लेकर इलाके के लोंगो में आरोपी युवक के खिलाफ गहरा आक्रोश है। घटना में स्थानीय पुलिस की त्वरित कार्यवाही की भी इलाके के लोंगो के द्वारा सराहना की जा रही है। 

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।                 

Tags:    

Similar News