Muzaffarnagar News: बकरी के साथ मिटाई हवस की आग, पूरी खबर जानकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Muzaffarnagar News: जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें एक 25 वर्षीय युवक ने अपनी पड़ोसन की 1 साल की बकरी के साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दे डाला।

Report :  Amit Kaliyan
Update:2022-11-07 19:48 IST

 मुजफ्फरनगर: युवक ने अपनी पड़ोसन की 1 साल की बकरी के साथ किया कुकर्म

Muzaffarnagar News: जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें एक 25 वर्षीय युवक ने अपनी पड़ोसन की 1 साल की बकरी के साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दे डाला। बकरी के चिल्लाने की आवाज सुनकर पहुँची महिला ने जब आरोपी युवक को पकड़ने की कोशिश की तो उसे धक्का देकर मौके से फरार हो गया। जिसके चलते महिला ने थाने में पुलिस को लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की थी। जिस पर जांच के बाद पुलिस ने तुरंत इस मामले में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बकरी के साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया

दरअसल मामला चरथावल थाना क्षेत्र (Charthawal police station area) के कुल्हड़ी गांव का है जहां की रहने वाली सलमा नाम की एक महिला ने रविवार शाम थाने में एक युवक के विरुद्ध नाम दर्ज तहरीर देकर यह आरोप लगाया था कि उसके पड़ोस में रहने वाले एक 25 वर्षीय युवक वसीम ने उसकी 1 साल की बकरी के साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया है। जिसपर पुलिस ने इस मामले में जब जांच पड़ताल की तो मामला सही पाया गया।

इसके बाद पुलिस ने तुरंत इस मामले में आरोपी युवक वसीम के विरुद्ध धारा 377 ,504 ,506 और 3 /11 पशु क्रूरता में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मामले में वैधानिक कार्यवाही की जा रही

इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि कल चरथावल थाने में शाम के समय सलमा नाम की महिला ने एक सूचना दी थी कि उसकी एक बकरी जिसकी उम्र तक़रीबन 1 वर्ष है उसके साथ पड़ोस के ही रहने वाले एक व्यक्ति ने गलत काम किया है। इस संबंध में पुलिस ने जांच के उपरांत तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी इस मामले में वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News