कुछ दिन बाद घर में आनी थी खुशियां, लेकिन हुआ ऐसा कि छा गया मातम

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा राजवीर की तहरीर पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Update: 2019-06-02 14:04 GMT

लखनऊ: जनपद शाहजहांपुर के मिर्जापुर थाना क्षेत्र में रविवार को फर्रुखाबाद रोड पर ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई।

युवक अपनी बहन की शादी के कार्ड बांटने मौसेरे भाई के साथ फर्रुखाबाद जा रहा था। हादसे में मोटर साइकिल चला रहा उसका मौसेरे भाई भी आंशिक रूप से जख्मी हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरु कर दी।

ये भी पढ़ें— लोक सेवा आयोग के पेपर लीक होना नौजवानों के साथ धोखा: कांग्रेस

कलान थाना क्षेत्र के गांव हरेली नेकपुर निवासी उदयवीर (32) की बहन शर्मिला की 10 जून को बारात आनी है। रविवार को उदयवीर मौसेरे भाई मनोरथपुर चौक निवासी राजवीर (35) के साथ बहन की शादी के कार्ड बांटने मोटरसाइकिल से फर्रुखाबाद के अमृतपुर गांव स्थित सुसराल जा रहा था।

वह मोटरसाइकिल चला रहा था, जबकि उदयवीर पीछे बैठा हुआ था। जैसे ही उनकी मोटरसाइकिल मिर्जापुर थाना क्षेत्र में फर्रुखाबाद रोड पर सिंगापुर गांव के पास पहुंची की पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। दोनों युवक सड़क पर गिर पड़े। उदयवीर पहिये के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि राजवीर आंशिक रूप से जख्मी हो गया।

ये भी पढ़ें— जो जवान करते हैं रक्षा, यहां उन्हीं की लोगों ने की बेरहमी से पिटाई, वजह सिर्फ ये

हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। मौके पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा राजवीर की तहरीर पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। युवक की मौत से उसकी बहन शर्मिला, पत्नी चंद्रमुखी तथा उसके तीन मासूम बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Tags:    

Similar News