Zila Panchayat Election UP 2021: सिद्धार्थनगर में भाजपा व सपा प्रत्याशियों ने किया नामांकन

Zila Panchayat Election UP 2021: सिद्धार्थनगर में आज ज़िला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव का नामांकन हुआ।अध्यक्ष पद के लिए यहां पर भाजपा व सपा दो पार्टियों में सीधी टक्कर है।

Report :  Intejar Haider
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-06-26 15:13 GMT

जिला पंचायत चुनाव (फोटो-सोशल मीडिया)

Zila Panchayat Election UP 2021: सिद्धार्थनगर उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में आज ज़िला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव का नामांकन हुआ। अध्यक्ष पद के लिए यहां पर भाजपा व सपा दो पार्टियों में सीधी टक्कर है। अध्यक्ष पद महिला के लिए आरक्षित होने के कारण पार्टियों की महिला प्रत्याशियों ने नामांकन किया।

जिसमें भाजपा एवं सपा के प्रत्याशियों ने डीएम की उपस्थिति में नामांकन किया। सत्ता पक्ष भाजपा के अध्यक्ष पद के उमीदवार श्रीमती शीतल सिंह के साथ सांसद जगदम्बिका पाल, मंत्री सतीश द्विवेदी,विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह,चौधरी अमर सिंह व श्यामधनी राही के अलावा भाजपा के ज़िले भर के नेता मौजूद रहे।

विकास का कार्य

वहीं सपा प्रत्याशी श्रीमती पूजा यादव के साथ पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पाण्डेय समेत पूर्व विधायक विजय पासवान,उग्रसेन सिंह लालजी यादव समेत ज़िले भर के शीर्ष के नेता मौजूद रहे नामांकन की बात करें तो भाजपा ने दो सेट व सपा ने एक सेट में नामांकन दाखिल किया।

वहीं प्रसाशन की बात करे तो ज़िला प्रशासन द्वारा पूरे कलक्ट्रेट परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया वहीं नामांकन के बाद भाजपा प्रत्याशी श्रीमती शीतल सिंह ने कहा कि वह सिद्धार्थनगर में वह अधिक से अधिक विकास का कार्य करेंगी। वही नामांकन के बाद सपा प्रत्याशी श्रीमती पूजा यादव ने कहा कि पूर्व में जिस तरह से ज़िले का विकास किया उसी तर्ज पर आगे भी अध्यक्ष बनने के बाद विकास का कार्य करेंगी।

Tags:    

Similar News