Ankita Murder Case: मिला अंकिता भंडारी का शव, चिल्ला नहर से हुआ बरामद, मर्डर केस में आया नया मोड़, एसआईटी का गठन

Uttarakhand Ankita Murder Case: उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले में 19 वर्षीय अंकिता भंडारी की हत्या मामले में नया मोड़ आया, जिसमें अंकिता भंडारी का शव चिल्ला नहर से बरामद से बरामद किया गया है।

Update: 2022-09-24 03:49 GMT

अंकिता भंडारी का शव चिल्ला नहर से बरामद से बरामद किया गया: Photo- Social Media

Rishikesh: ऋषिकेश स्थित वनतारा रिजॉर्ट में बतौर रिसेप्शनिस्ट काम करने वाले 19 वर्षीय अंकिता भंडारी का शव पुलिस ने बरामद ( Ankita Bhandari Dead body recovered) कर लिया है। पुलिस ने चिल्ला नहर से अंकिता की लाश बरामद की है। शिनाख्त के लिए परिवारवालों को बुलाया गया है। अंकिता पिछले 5 दिनों से लापता थीं। अंकिता भंडारी मर्डर केस में पुलिस ने भाजपा नेता और पूर्व मंत्री विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य़ को गिरफ्तार किया है। पुलकित ही इस हत्या का मुख्य आरोपी है। उसके दो साथियों अंकित और सौरभ भास्कर को भी अरेस्ट किया गया है। वहीं अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले की जांच के लिए पुलिस उप महानिरीक्षक पी रेणुका देवी के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया है।

आरोप है कि तीनों आरोपियों ने पहाड़ी से नीचे नहर में अंकिता को धक्का देकर मार डाला। पुलिस ने आरोपी भाजपा नेता के बेटे के रिजॉर्ट पर देर रात बुलडोजर चलाकर उसे ध्वस्त कर दिया। मुख्यमंत्री के आदेश के बाद आरोपियों के संपत्ति के विरूद्ध कार्रवाई की जा रही है। इसके अलावा सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सभी जिलों के जिलाधिकारियों को उनके यहां स्थित रिजॉर्टों की जांच करने को कहा है। सीएम ने कहा कि जो रिजॉर्ट जांच में अवैध पाए जाएं या अवैधानिक रूप से संचालित हैं, उनके विरूद्ध फौरन कड़ी कार्रवाई की जाए।


महिलाओं ने पुलिस के सामने आरोपियों को पीटा

अंकिता की हत्या को लेकर लोगों में जबरदस्त आक्रोश है। शुक्रवार को तीनों आरोपियों को लेकर जा रही पुलिस वैन को महिलाओं ने रूकवारकर उन्हें पीट दिया। इससे पहले स्थानीय लोगों ने पुलकित के रिजॉर्ट में जाकर तोड़फोड़ भी की थी।


गांव वालों ने पुलकित के बारे में बताया था कि वो अपने कर्मचारियों के साथ घटिया तरीके से पेश आता था। उसकी हरकतों से गांव वाले भी परेशान थे लेकिन बड़े नेता का बेटा होने के कारण उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती थी।


बता दें कि जम्मू का रहने वाला अंकिता का दोस्त पुष्प ने इस मामले में बड़ा खुलासा करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी में मदद की थी। उसी ने अंकिता के साथ वाट्सएप पर हुई चैट को दिखाकर दावा किया था कि उसकी दोस्त के साथ रिजॉर्ट में बुरा बर्ताव किया जाता था। 

अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले की जांच के लिए पुलिस उप महानिरीक्षक पी रेणुका देवी के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया है।

Tags:    

Similar News