चंपावत:गार्ड ने बैंक में किया डबल मर्डर, कैशियर और चपरासी की हत्या

जिले के पिथौरागढ़ जिला सहकारी बैंक की खेतीखान शाखा में दिन दहाड़े कैशियर और चपरासी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बैंक के गार्ड ने ही इस वारदात को अंजाम दिया। कैशियर ललित बिष्ट का शव बैंक के अंदर जबकि चपरासी राजू वर्मा का शव बैंक से कुछ दूर मिला।

Update: 2018-03-16 12:14 GMT
चंपावत:गार्ड ने बैंक में किया डबल मर्डर, कैशियर और चपरासी की हत्या

चंपावत: जिले के पिथौरागढ़ जिला सहकारी बैंक की खेतीखान शाखा में दिन दहाड़े कैशियर और चपरासी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बैंक के गार्ड ने ही इस वारदात को अंजाम दिया। कैशियर ललित बिष्ट का शव बैंक के अंदर जबकि चपरासी राजू वर्मा का शव बैंक से कुछ दूर मिला।शुक्रवार सुबह हुई इस वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी गार्ड दिनेश बोहरा फ़रार है।

क्षेत्र के विधायक पूरन कर्त्याल ने कहा कि पहाड़ के शांत इलाकों में इस तरह की घटना दुखद है। उन्होंने बैंकों को गार्ड की नियुक्ति के पहले अच्छी तरह जांच पड़ताल की बात की। मारे गए कैशियर ललित बिष्ट के परिजनों ने बैंक के सामने हंगामा किया। उन्होंने बैंक पर एक अपराधी को गार्ड के रूप में नियुक्त करने का आरोप लगाया। परिजनों ने गार्ड की जल्द गिरफ़्तारी की मांग की है। एसपी धीरेंद्र गुंज्याल ने बताया कि फ़रार गार्ड की गिरफ़्तारी के लिए एसओजी की तीन टीमें गठित की गई हैं।

Tags:    

Similar News