MP CM: शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे सीएम शिवराज सिंह सीढ़ियों पर फिसले, गिरने से बाल-बाल बचे

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान एक शादी समारोह में शामिल होने उत्तराखंड के उधमसिंहनगर जिले के काशीपुर पहुंचे। इस दौरान कार्यक्रम से वापस निकलते वक्त अचानक से सीएम शिवराज सिंह चौहान का सीढ़ियों पर फिसल कर गिर पड़े। लेकिन, सुरक्षाकर्मी और बीजेपी नेताओं ने उन्हें संभाला।

Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-04-19 10:55 GMT

सीढ़ियों से फिसले CM शिवराज सिंह चौहान। 

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक शादी समारोह में गिरने से बाल-बाल बच गए। दरअसल शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सह मंत्री संगठन शिव प्रकाश (BJP National Co-Minister Organization Shiv Prakash) के भतीजे की शादी के प्रीतिभोज में शामिल होने उत्तराखंड के उधमसिंहनगर जिले के काशीपुर पहुंचे थे। यहां एक बड़े होटल में रिसेप्शन का आयोजन किया गया था। शिवराज सिंह जैसे ही वहां पहुंचे अंदर जाने लगे उसी वक्त होटल की सीढ़ियों पर फिसल कर गिर पड़े। सुरक्षाकर्मी और बीजेपी नेताओं ने उन्हें संभाला। हालांकि गनीमत ये रही की उन्हें कोई चोट नहीं लगी. अब इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

ये नेता हुए शामिल

बीजेपी के राष्ट्रीय नेता शिव प्रकाश (BJP National Leader Shiv Prakash) के भतीजे के इस प्रीतिभोज कार्यक्रम में बीजेपी के तमाम बड़े नेता और मंत्री भी शामिल हुए, जिसमें उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Uttarakhand Chief Minister Pushkar Singh Dhami), केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Union Agriculture Minister Narendra Singh Tomar), उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Aviation Minister Jyotiraditya Scindia), उत्तराखंड के तमाम मंत्री, नोएडा से विधायक रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह समेत तमाम जानी-मानी हस्तियां मौजूद थी।

इसी में शामिल होने के लिए शिवराज सिंह भी पहुंचे थे। जहां काशीपुर के बाजपुर रोड पर स्थित एक बड़े होटल में एंट्री करते ही उनका पैर सीढ़ियों पर फिसल गया और वह सीढ़ियों पर गिर पड़े. जिसमें वह बाल-बाल बचे।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News