हादसों की सड़क: कभी भी मौत बन कर दौड़ सकती है, क्षेत्री जनता परेशान

रीठाखाल से गौखेडा के बीच जहां ब्लैक टॉप डाला गया हैं ।यहाँ ब्लैक टॉप लगभग 5 से 6 जगह दुर्घटना को न्योता दे रहा हैं। पर यह सब पीडब्लूडी के अधिकारियों की मिली भगत से सब लीपा पोथी का काम हुआ हैं

Update: 2020-08-09 13:08 GMT
garhwal road

पौड़ी गढ़वाल :- इं०डीपीएस रावत पूर्व लोकसभा गढ़वाल प्रत्याशी व उनके सहयोगी विकास पाँथरी चौन्दकोट युवा संग़ठन व छेत्रिय पंचयात सदस्य राकेश नैथाणी चैधार (एकेश्वर ब्लॉक) की ग्राउंड रिपोर्ट के माध्यम से पता चला हैं कि रीठाखाल से जणदादेवी मोटर मार्ग यह, सड़क सन 2008 मे बनी थी इस सड़क की कुल लम्बाई 17 किलोमीटर हैं, लेकिन कुछ जगह तो अभी तक डामरीकरण नहीं हुआ हैं। जो क्षेत्री जनता के लिये बड़ा ही दुःखद हैं। कभी भी किसी के साथ हादसा हो सकता हैं, अभी पिछ्ले हफ्ते ही रोडो मे गड्डो की मरम्मत भी हुई हैं। जिसमे बाहरी कंपनी आर०जी० बिल्डवेल लिमिटेड काम कर रही हैं।

एक्शन में CM योगी: दिये ये सख्त निर्देश, कहा बनाई जाए रणनीति

ब्लैक टॉप लगभग 5 से 6 जगह दुर्घटना को न्योता दे रहा

रीठाखाल से गौखेडा के बीच जहां ब्लैक टॉप डाला गया हैं ।यहाँ ब्लैक टॉप लगभग 5 से 6 जगह दुर्घटना को न्योता दे रहा हैं। पर यह सब पीडब्लूडी के अधिकारियों की मिली भगत से सब लीपा पोथी का काम हुआ हैं, क्यों कि एक हफ्ते मे ही उखड़ कर फिर वही हालाता हो चुकी हैं।

जिससे कि बहुत से दो पहिया वाहन के हादसे हो चुके हैं।

कांपा मुख्तार अंसारी: पुलिस ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, नहीं रहा इसका शूटर

वोट मांगने तक ही सीमित रह गया

चौबट्टाखाल विधानसभा छेत्र मे मोटर मार्ग की बत्तर हालात के पीछे आज सांसद और बिधायक का केवल उदघाटन करने तक ही सीमित रह गया हैं। कभी क्षेत्री जनता की भी सुना करे। उनकी क्या मांग हैं, केवल वोट मांगने तक ही सीमित रह गया हैं, पिछ्ले 19 सालो का चुनाव अभियांन। क्षेत्री जनता चुनाव मे वोट इसलिये डालती हैं कि उनके एरिया का विकास हो, लेकिन कोई भी बिकास की किरण नजर नहीं आ रही हैं। विकास हुआ हैं पर सिर्फ नेताओं का, जो कि देहरादून मे आलीशान कोठियो मे बैठै हैं और फिर अगले 5 साल के चुनाव की प्लानिंग कर रहे हैं!

रिपोर्टर- अवनीश जैन, उत्तराखंड

बड़ी खबर: अयोध्या में मस्जिद का नाम, योगी सरकार के मंत्री ने दिया सुझाव

Tags:    

Similar News