टनकपुर-पीलीभीत के बीच ट्रेन सेवा को हरी झंडी, जनता में उत्साह

उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्र की जनता को बड़ी सौगात मिली है।केंद्रीय कपड़ा राज्य मंत्री और क्षेत्रीय सांसद अजय टम्टा ने चंपावत के टनकपुर में बड़ी रेल लाइन का उदघाटन किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि पर्वतीय क्षेत्र की जनता का लंबे समय से चल रहा इंतज़ा

Update: 2018-02-21 12:36 GMT
टनकपुर-पीलीभीत के बीच ट्रेन सेवा को हरी झंडी, जनता में उत्साह

देहरादून: उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्र की जनता को बड़ी सौगात मिली है।केंद्रीय कपड़ा राज्य मंत्री और क्षेत्रीय सांसद अजय टम्टा ने चंपावत के टनकपुर में बड़ी रेल लाइन का उदघाटन किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि पर्वतीय क्षेत्र की जनता का लंबे समय से चल रहा इंतज़ार और सपना आज पूरा हुआ है।अजय टम्टा ने कहा कि पिछले दो वर्षों से उन्होंने इस प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए पूरा जोर लगा दिया था। उन्होंने इस प्रोजेक्ट को पूरा करने का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया।

केंद्रीय मंत्री अजय टम्टा ने गुब्बारों और झालरों से सजी ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इसके साथ ही आज से टनकपुर-पीलीभीत बड़ी रेल लाइन पर ट्रेन की आवाजाही भी शुरू हो गई। रेलवे के मुताबिक मझोला पकड़िया से टनकपुर तक 165 करोड़ रुपये की लागत से रेल लाइन का कार्य पूरा हुआ है। इस मौके पर क्षेत्रीय जनता का उत्साह भी देखने लायक था।

Tags:    

Similar News