जनता दरबार जल्द ही ,उत्तराखंड बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में हुए कई अहम फैसले

उत्तराखंड प्रदेश कार्यालय में मंगलवार को बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक हुई। बैठक में संगठन के साथ-साथ निकाय चुनाव को लेकर चर्चा हुई। बैठक के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने बताया कि निकाय चुनाव में सीमा विस्तार को लेकर विपक्ष भ्रम फैला रहा है। निकाय के लिए बजट भरपूर है, ये निकाय पर निर्भर करता है कि वो कितना बजट खर्च करते हैं। बैठक में कहा गया कि उन

Update:2018-01-16 18:56 IST
जनता दरबार जल्द ही ,उत्तराखंड बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में हुए कई अहम फैसले

देहरादून: उत्तराखंड प्रदेश कार्यालय में मंगलवार को बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक हुई। बैठक में संगठन के साथ-साथ निकाय चुनाव को लेकर चर्चा हुई। बैठक के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने बताया कि निकाय चुनाव में सीमा विस्तार को लेकर विपक्ष भ्रम फैला रहा है। निकाय के लिए बजट भरपूर है, ये निकाय पर निर्भर करता है कि वो कितना बजट खर्च करते हैं। बैठक में कहा गया कि उनकी पार्टी सरकारी अधिकारी और कर्मचारी से कोई चंदा नहीं लेगी। इसके साथ ही पार्टी के लिए 20 हजार या उससे अधिक चंदा देने वाले व्यक्तियों का पैन कार्ड रखा जाएगा। लेकिन चंदा देने वाले व्यक्ति के नाम का खुलासा नहीं किया जाएगा।

अजय भट्ट ने बताया कि बीजेपी दफ्तर में लगने वाले जनता दरबार को लेकर जल्द ही फैसला किया जाएगा। लोगों की दिक्कतों को देखते हुए जनता दरबार अब उनके क्षेत्र में ही लगाया जा सकता है। बीजेपी कोर ग्रुप की अगली बैठक 11 फरवरी को होगी। जिसमें आजीवन सहयोग निधि में एकत्र हुई धनराशि संगठन को सौंपी जाएगी। बैठक में सांसद बीसी खंडूड़ी को छोड़कर सभी सदस्य मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News