मोदी को बताया भगवान, सीएम तीरथ सिंह रावत ने की पीएम की तुलना राम-कृष्ण से

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर प्रशंसा की। इसके साथ मुख्यमंत्री में कहा कि जैसे त्रेता और द्वापर युग में भगवान राम, कृष्ण अवतरित हुए थे उसी तरह से कुछ समय बाद जनता नरेंद्र मोदी को भी उसी रूप में याद करेगी।

Update: 2021-03-15 07:06 GMT
मोदी को बताया भगवान, सीएम तीरथ सिंह रावत ने की पीएम की तुलना राम-कृष्ण से photos (social media)

देहरादून : उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने रविवार को हरिद्वार में नेत्र कुंभ के एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया। आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। इसके साथ प्रधानमंत्री की तुलना द्वापर में भगवान श्री कृष्ण और त्रेता युग में भगवान राम से कर डाली। उन्होंने इस कार्यक्रम के मौके पर कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की छवि में कई सुधार हुए हैं।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने प्रधानमंत्री जमकर की तारीफ

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर प्रशंसा की। इसके साथ मुख्यमंत्री में कहा कि जैसे त्रेता और द्वापर युग में भगवान राम, कृष्ण अवतरित हुए थे उसी तरह से कुछ समय बाद जनता नरेंद्र मोदी को भी उसी रूप में याद करेगी। सीएम ने कहा कि पहले एक जवना था जब देश के राष्ट्राध्यक्ष विदेश जाया करते थे तो कोई पूछता नहीं था लेकिन वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विदेश जाते हैं तो दूसरे देश के राष्ट्राध्यक्षा उनसे मिलने आते हैं।

पीएम मोदी के काम ने लोगों के बीच अमिट छाप छोड़ी

सीएम तीरथ सिंह रावत ने प्रधानमंत्री की तारीफ में कहा कि पीएम मोदी के काम ने लोगों के बीच एक अमिट छाप छोड़ी है। इसके साथ उन्होंने कहा कि जैसे द्वापर और त्रेता युग के भगवान कृष्ण और भगवान राम ने अपने किए हुए कर्मों से समाज में सम्मान को हासिल किया। वैसे आए वाले समय में समाज नरेंद्र मोदी के किए हुए कर्मों को याद करेगा।

ये भी पढ़े....बेरोजगारों की बल्ले-बल्ले: अब मिलेगा बढ़ा हुआ बेरोजगारी भत्ता, जानें कैसे करें आवेदन

तीरथ सिंह रावत उत्तराखंड के 10 मुख्यमंत्री

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने 10 मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली है। आपको बता दें कि इनसे पहले यहां के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत थे। बताया जा रहा कि तीरथ सिंह रावत पौड़ी लोकसभा क्षेत्र के सांसद भी हैं। इन्होंने हरिद्वार के नेत्र कुंभ के एक कार्यक्रम में शिरकत किया। जिसके दौरान इन्होंने प्रधानमंत्री की जमकर तारीफ की।

ये भी पढ़े....ट्रिपल मर्डर केस: पुलिस के खुलासे से सभी हैरान, मीरजापुर में फैली दहशत

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News