उत्तराखंड: अल्मोड़ा में जन सुनवाई तेज, मंत्री रावत ने किया समस्याओं का निदान

उत्तराखंड के उच्च शिक्षा व सहकारिता मंत्री धन सिंह रावत एक्शन मोड में आ गए हैं। वह अल्मोड़ा के प्रभारी भी हैं। गत दिवस रावत ने अल्मोड़ा का सघन दौरा किया और इस दौरान यहां कई कार्यक्रमों में शिरकत की। स्यालीधार में बहुद्देश्यीय शिविर में मंत्री ने जनता की समस्याओं का निदान किया।

Update: 2018-01-29 12:43 GMT

अल्मोड़ा: उत्तराखंड के उच्च शिक्षा व सहकारिता मंत्री धन सिंह रावत एक्शन मोड में आ गए हैं। वह अल्मोड़ा के प्रभारी भी हैं। गत दिवस रावत ने अल्मोड़ा का सघन दौरा किया और इस दौरान यहां कई कार्यक्रमों में शिरकत की। स्यालीधार में बहुद्देश्यीय शिविर में मंत्री ने जनता की समस्याओं का निदान किया।

इसके अलावा किसानों को करीब पौने चार सौ करोड़ रुपए के ऋण के चेक भी बांटे गए। ये चेक किसान ऋण योजना के तहत वितरित किए गए। रावत ने अल्मोड़ा के अलग-अलग विकास खंडों में जनता दरबार भी लगाए।

प्रभारी मंत्री ने जिला अस्पताल में जन औषधि केन्द्र के उद्घाटन के मौके पर कहा कि राज्य में अभी तक प्रधानमंत्री जन औषधि 100 जेनेरिक केन्द्र खुल गए हैं। इसके साथ ही फरवरी मार्च तक राज्य को 600 डॉक्टर मिल जाएंगे जिससे सभी अस्पतालों में डॉक्टरों की नियुक्ति की जा सकेगी। इस दौरान अस्पताल के निरीक्षण में गंदगी देखकर उन्होंने नाराजगी भी जताई। साथ ही अस्पताल की ठप मशीनों को दुरुस्त कराने को भी कहा।

Tags:    

Similar News