Gonda Video: गोंडा में मुस्लिमों से लगवाए जय श्री राम के नारे, करवाई उठक-बैठक, पुलिस ने लिया एक्शन

Gonda Latest News: गोंडा जिले के एक गांव में फकीर के भेष में आए तीन मुस्लिमों को एक हिन्दू लड़के द्वारा प्रताड़ित करने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Report :  Rajat Verma
Update: 2022-06-09 02:59 GMT

Gonda Video

Gonda Viral Video: उत्तर प्रदेश स्थित गोंडा जिले (Gonda) से साम्प्रदायिक तनाव को बढ़ाने वाली एक घटना घटित हुई है। इस घटना के मद्देनज़र एक हिन्दू लड़के द्वारा तीन मुस्लिम फकीरों (Muslim Fakira) को बगैर किसी जुर्म के परेशान किया गया और उनसे कान पकड़कर उठक-बैठक लगवाने के साथ ही धर्म विशेष के नारे लगाने को भी कहा गया।

यह मामला गोंडा जिले के खरगूपुर डिगुर गांव (Khargupur Deengur Village) का है, जहां गांव में फकीर के भेष में आए तीन मुस्लिमों को प्रताड़ित किया गया। इस दौरान गांव से एक वीडियो भी वायरल (Viral Video) हुआ है जिसमें एक व्यक्ति तीनों मुस्लिमो को पकड़कर उनसे कान पकड़कर उठक-बैठक करवाने के साथ ही उनसे जबरन जय श्री राम का नारा (Jai Shri Ram Slogan) लगवाया गया। लड़के द्वारा जबरदस्ती करने और धमकी देने के बाद तीनों मुस्लिम युवक जय श्री राम बोलकर वहां से निकल जाते हैं।

आधार कार्ड दिखाने को कहा

गोंडा के खरगूपुर डिगुर गांव में एक युवक द्वारा तीनों मुस्लिमों को रोककर जय श्री राम का नारा लगाने का दबाव बनाया गया। साथ ही युवक द्वारा तीनों से उनका नाम पूछते हुए आधार कार्ड दिखाने को कहा गया। गांव में युवक द्वारा तीनों मुस्लिमों को धमकाने का वीडियो वायरल होने के बाद अब मामले ने तूल पकड़ लिया है।

वीडियो वायरल होने के चलते पुलिस ने घटना का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले के विषय में मीडिया से मुखातिब होते हुए बताया कि गांव में तीनों युवकों से पूछताछ कर उनका नाम जानने की कोशिश की गई तथा साथ ही उनका आधार कार्ड दिखाने को कहा गया लेकिन युवकों द्वारा ठीक से कोई जवाब ना दे पाने के चलते गांव के एक शख्स ने तीनों के साथ अभद्र व्यवहार किया है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी गई है, साथ गांव आए तीनों फकीरों की भी तलाश कर उनके विषय में जानकारी इकट्ठा की जा रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News