IAS Divya Mittal: विदाई समारोह में IAS दिव्या मित्तल पर देवी की तरह बरसाए फूल, सोशल मीडिया पर आया खूबसूरत वीडियो

IAS Divya Mittal: आईएएस दिव्या मित्तल का हाल ही में मिर्जापुर से बस्ती में तबादला कर दिया गया। ऐसे में जिले के लोगों ने विदाई समारोह में ऐसे फूल बरसाए कि मानो किसी देवी पर बरसाया जा रहा है।

Update: 2023-09-04 06:57 GMT

IAS Divya Mittal: जिले में विकास की उम्मीद बन कर आयी ज़िलाधिकारी दिव्या मित्तल का सत्ता के रसूख के चलते नेताओं ने रवानगी करा दी। दिव्या मित्तल जिले के लिए किसी मसीहा से कम नहीं है। वैसे तो बहुत से आधिकारी आते-जाते हैं लेकिन कुछ अपनी छाप छोड़ जाते हैं। दिव्या उनमें से एक हैं। इसलिए उनकी विदाई के मौके पर लोगों ने इस तरह से पुष्पवर्षा की कि मानों कोई देवी हो।

दिव्या जब से ज़िलाधिकारी बन कर मिर्ज़ापुर में पहुँची तब से किसानों, आदिवासियों और वंचितों, उपेक्षित के लिए ख़ासा काम किया। जनता की समस्याओं को एक दिन में ही निपटाने के उनके फ़ार्मूले ने उन्हें राजनेताओें की आँख की किरकिरी बना दिया। विंध्य कॉरीडोर के निर्माण में तेजी लाने के साथ-साथ मिर्जापुर के पक्का घाट जाने वाले मार्ग को भी चौड़ीकरण कराया। खेती के समय बारिश न होने के कारण मिर्जापुर के बेहाल किसानों ने डीएम से मिलकर बाणसागर नहर में पानी नहीं आने की शिकायत की। जिस पर डीएम ने बाणसागर नहर के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने कहा मिर्जापुर हमारा जिला है। बाणसागर से पानी आएगा तो पहले मिर्जापुर में आएगा उसके बाद किसी और जिले को जाएगा। इनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा।

Tags:    

Similar News