Noida News: नोएडा का दिल दहला देने वाला वीडियो, सड़क पर कार सवार ने युवक को दूर तक घसीटा

Noida News: नोएडा जनपद में कार सवार दबंगों ने मामूली विवाद में एक युवक को कार से टक्कर मार दी। टक्कर के बाद युवक कार के बोनट पर गिर गिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Update:2023-07-20 09:31 IST

Noida News: नोएडा जनपद में कार सवार दबंग ने मामूली विवाद में एक युवक को ब्रेजा कार से टक्कर मार दी। टक्कर के बाद युवक कार के बोनट पर गिर गिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बोनट पर गिरे युवक को कार चालक दूर तक घसीटते हुए ले जा रहा है, वहीं सड़क पर मौजूद लोग कार चालक को रूकने के लिए कह रहे हैं। वायरल वीडियो नोएडा के थाना-113 इलाके के गढ़ी चौखंडी के पास का बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही ब्रेजा कार को भी कब्जे में ले लिया है।

क्या बोले प्रत्यक्षदर्शी?

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक नोएडा के थाना-113 इलाके में गढ़ी चौखंडी के पास एक युवक वैगनआर कार से अपनी पत्नी और बच्चे के साथ जा रहा था। इस दौरान ब्रेजा कार चालक ने पीछे से वैगनआर में टक्कर मार दी। टक्कर से वैगनआर कार में बैठे बच्चे के चोट लग गई। वैगनआर कार सवार युवक गाड़ी से बाहर आकर ब्रेजा कार के सामने खड़ा हो गया और विरोध करने लगा। इस दौरान ब्रेजा कार चालक ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगने से युवक ब्रेजा कार के बोनट पर आ गया। लेकिन, ब्रेजा कार चालक ने गाड़ी नहीं रोकी और काफी दूर तक घसीटते हुए चला गया। इस दौरान लोगों ने गाड़ी रूकवाई और युवक को कार के बोनट से नीचे उतारा। लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

आरोपी गिरफ्तार

नोएडा सेंट्रल के डीसीपी अनिल कुमार यादव का कहना है कि पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी ब्रेजा कार चालक अर्जुन यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी गाड़ी को भी सीज कर दिया गया है और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Tags:    

Similar News