Mathura News: बंदरों के आतंक से परेशान लोगों ने किया प्रदर्शन, जताई नाराजगी

Mathura News: मथुरा में बंदरों के आतंक से लोग परेशान हैं, यहां आए दिन बंदर काटते हैं। नगर निगम की उदासीनता को लेकर लोगों में दिखा गुस्सा।

Update:2023-07-25 15:31 IST

Mathura News: मथुरा में बंदरों के आतंक से मुक्ति दिलाने के लिए गरीब मजदूर किसान मोर्चा के बैनर तले होली गेट चैराहे पर प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन के दौरान नगर निगम के प्रति आकर्षित करते हुए नारेबाजी की गई। मथुरा में बंदरों के आतंक से लोग परेशान हैं। बंदर आए दिन लोगों को काटते हैं, बंदरों से मुक्ति की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे तारा चंद गोस्वामी का कहना है कि नगर निगम द्वारा टेंडर उठाने की बात की जा रही थी, लेकिन टेंडर अभी तक नहीं उठे हैं। उन्होंने चेतावनी दी है कि बंदर नहीं पकड़े गए तो आंदोलन तेज किया जाएगा।

बंदरों के आतंक से निजात दिलाने को लेकर अभियान चला रहे भूपेंद्र चतुर्वेदी उर्फ डब्बी ने भी नगर निगम का ध्यान इस ओर आकर्षित करते हुए बंदरों को पकड़े जाने की मांग की है। जब उनसे आम जनमानस की उदासीनता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, नहीं जनता पूरी तरह से बंदरों से मुक्त कराने के लिए आंदोलन के मूड में है। उन्होंने कहा, इससे पूर्व में भी हमने सत्ता बाजार में आंदोलन किया था, लेकिन यहां के जनप्रतिनिधि और नगर निगम बंदरों से मुक्त कराने के लिए कोई पहल नहीं कर रहा है।

Tags:    

Similar News