Aligarh News: लापता सात वर्षीय मासूम बच्ची की मिली लाश, शाम से लापता थी बच्ची,जांच में जुटी पुलिस

Aligarh News: सात वर्षीय मासूम बच्ची की लाश एक घर में भूसे के ढेर में दबी हुई मिली। लापता मासूम बच्ची की शव मिलने की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

Update: 2023-08-07 13:20 GMT

Aligarh News: खैर कोतवाली क्षेत्र के मथुरा नौझील बाजना रोड स्थित शिवाला गांव में ग्रामीणों के बीच उस वक्त अफरातफरी मच गई जब रविवार की देर शाम सात वर्षीय बच्ची लापता हो गई। सात वर्षीय मासूम बच्ची की लाश एक घर में भूसे के ढेर में दबी हुई मिली। लापता मासूम बच्ची की शव मिलने की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। ग्रामीणों नें लाश मिलने की सूचना पुलिस को दी। घटना की जानकारी पर थानाअध्यक्ष,एसएसपी समेत पुलिस के आला अधिकारी फॉरेंसिक, डॉग स्क्वायड समेत अन्य टीमो के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया।

मृतक बच्ची के दादा वीरेंद्र का कहना है कि उनकी 7 वर्षीय मासूम बेटी रविवार की देर शाम करीब 5:30 बजे अपने घर से अचानक लापता हो गई थी। जिसके बाद बच्ची के अचानक लापता होने के चलते परिवार के लोगों ने ग्रामीणों की मदद से बच्ची को रात भर तलाश किया। लेकिन काफी तलाश के बावजूद भी बच्ची का कोई सुराग नहीं लगा। बच्ची की लाश मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया। वहीं परिजनों ने बच्ची के साथ किसी अनहोनी की आशंका जताई है।

बच्ची के खोजबीन करने के बाद जब परिजनों को कोई सुराग नहीं मिला तो उन्होनें थाने में पहुंचकर धारा-363 के तहत मुकदमा दर्ज कराया था। मुकदमा दर्ज होते ही पुलिस की टीम लापता बच्ची को गांव सहित आसपास के क्षेत्र में तलाश रही थी। तभी सोमवार की दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि गांव के ही एक घेर में लापता बच्ची की चप्पल मिली है। पुलिस इस घटना में शामिल संदिग्ध के खिलाफ जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News