एलियन को मारी गोली: अधिकारी का बड़ा दावा, इस घटना का खुलासा

अमेरिका के एक पूर्व एयर फोर्स अधिकारी ने दावा किया है कि साल 1978 में अंतरिक्ष से आए एलियन को गोली मारी गई थी। उसे एक अमेरिकी मिलिट्री बेस के पास मार गिराया गया था।

Update: 2020-09-22 09:54 GMT
एलियन को मारी गोली: अधिकारी का बड़ा दावा, इस घटना का खुलासा

नई दिल्ली: आपने अक्सर एलियन या उनके स्पेस शिप के देखे जाने की खबर तो देखी और पढ़ी ही होगी। लेकिन इस बीच अमेरिका के एक पूर्व एयर फोर्स अधिकारी ने दावा किया है कि साल 1978 में अंतरिक्ष से आए एलियन को गोली मारी गई थी। उसे एक अमेरिकी मिलिट्री बेस के पास मार गिराया गया था। वहीं एक अवॉर्ड विनर खोजी पत्रकार की किताब में भी इस अधिकारी के हवाले से इस घटना का जिक्र किया गया है। पत्रकार ने इस पूर्व अमेरिकी एयर फोर्स अधिकारी का इंटरव्यू लिया और एलियन से रूबरू होने की घटना के बारे में बताया था।

पत्रकार ने अपनी किताब में किया उस घटना का जिक्र

अमेरिका के पूर्व वायु सेना अधिकारी का नाम मेजर जॉर्ज फिलर है। वहीं जिस पत्रकार ने यह इंटरव्यू लिया है उनका नाम जॉन एल. गुऐरा है। गुऐरा ने अपनी किताब 'स्ट्रेंज क्राफ्टः द ट्रू स्टोरी ऑफ ऐन एयर फोर्स इंटेलिजेंस ऑफिसर्स लाइफ विद यूएफओ' में एलियन से रूबरू होने की घटना के बारे में जिक्र किया है। पत्रकार ने इस इंटरव्यू में बताया कि जब मेजर जॉर्ज एयरफोर्स में सीनियर ऑफिसर थे, उस समय चार साल तक अक्सर एलियन की घटनाएं होती रहीं हैं।

यह भी पढ़ें: फिल्म सिटी की बैठक: सीएम योगी ने कही ये बातें, बताया यूपी भारतीय संस्कृति का केंद्र

एलियन को मारी थी गोली (फोटो- सोशल मीडिया)

1978 में एलियन को मारी गई थी गोली

मेजर जॉर्ज फिलर ने इंटरव्यू में गुऐरा को बताया कि ये घटना 18 जनवरी 1978 की है, तब वो एक इंटेलिजेंस ब्रीफ तैयार कर रहे थे। उस समय एक सीनियर मेजर सार्जेंट ने आकर बताया कि मैक्ग्वायर एयर फोर्स के रनवे के अंत में फोर्ट डिक्स पर एक एलियन को गोली मारी गई है। वह एलियन अंतरिक्ष से आया था। इसके बाद सीनियर मेजर सार्जेंट ने मेजर जॉर्ज फिलर को बताया कि जैसी ही एलियन को गोली मारी गई, उसका एलियन स्पेसशिप अजीबो-गरीब तरीके से इधर-उधर उड़ने लगा।

यह भी पढ़ें: IPL में ऑर्टिफिशियल आवाज: खाली मैदान में भी गूंज रहा दर्शकों का शोर और तालियां

पुलिस ऑफिसर ने एलियन को मारी थी गोली (File Photo)

पुलिस ऑफिसर ने मारी थी गोली

मेजर फिलर ने बताया कि उस एलियन को पुलिस ऑफिसर ने गोली मारी थी। यह ऑफिसर मिलिट्री बेस के बाहर निगरानी दौरा कर रहा था, तभी उसने अपनी कार के पास एक पतला और ग्रे-ब्राउन कलर का जीव दिखाई पड़ा। वह जीव धरती पर रहने वाला नहीं लग रहा था। पुलिस ऑफिसर ने एलियन को गोली मारने से पहले उसे रुकने के लिए कहा था, लेकिन जब उसने बात नहीं सुनी तो उसे गोली मार दी। इसके बाद उसके शरीर को ओहायो स्थित राइट पैटरसन एयरफोर्स बेस पर ले जाया गया।

यह भी पढ़ें: बलात्कारी पर ताबड़तोड़ गोलियां: मासूम बच्ची को बनाया था शिकार, मिली ऐसी सजा

सरकार ने रिकॉर्ड बनाने से किया मना

अधिकारी फिलर के मुताबिक, उन्होंने घटना के सभी चश्मदीदों से भी बात की थी। सभी ने यही बात बताई थी। इसके बाद जब इस घटना का रिकॉर्ड बनाना चाहा तो सरकार ने फिलर को मना कर दिया। मेजर जॉर्ज फिलर अमेरिका के गैर-सरकारी प्रोजेक्ट में भी शामिल रहे, जो एलियंस पर काम करती है। इसमें मिलिट्री के और नासा के साइंटिस्ट भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: भारत को दहलाने की साजिश, ड्रोन से गिराए जा रहे हथियार, ये सामान बरामद

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News