गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा व्हाइट हाउस, ट्रंप को रोकनी पड़ी प्रेस ब्रीफिंग

अमेरिका में व्हाइट हाउस के बाहर फायरिंग की घटना सामने आई है। इसकी पुष्टि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने की है। ट्रंप ने पत्रकारों को बताया कि व्हाइट हाउस के बाहर फायरिंग की सूचना मिली है।

Update: 2020-08-11 04:30 GMT

वाशिंगटन: अमेरिका में व्हाइट हाउस के बाहर फायरिंग की घटना सामने आई है। इसकी पुष्टि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने की है। ट्रंप ने पत्रकारों को बताया कि व्हाइट हाउस के बाहर फायरिंग की सूचना मिली है।

हालांकि, इस वक्त हालात पूरी तरह से कंट्रोल में हैं। बताया जा रहा है कि ये वाकया उस वक्त हुआ जब ट्रंप व्हाइट हाउस के बाहर मीडिया को एड्रेस कर रहे थे।

फायरिंग की आवाजें आने के बाद फौरन सीक्रेट सर्विस के अधिकारियों ने उन्हें पोडियम से उतरने के लिए कहा। कुछ वक्त के लिए प्रेस ब्रीफिंग को भी स्थगित करना पड़ा।

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की फ़ाइल फोटो

ये भी पढ़ें: बंटवारे के 73 साल: अबतक नहीं भरे जख्म, याद कर कांप जाती है रूह

ट्रंप ने की फायरिंग की घटना की पुष्टि

अमेरिका के राष्ट्रपति ने कहा कि व्हाइट हाउस के बाहर फायरिंग की गई है।लेकिन इस समय स्थिति नियंत्रण में है। मैं सीक्रेट सर्विस को तुरंत एक्शन लेने धन्यवाद देना चाहूंगा। किसी को अस्पताल ले जाया गया है।

लगता है कि व्यक्ति को सीक्रेट सर्विस ने गोली मार दी। फायरिंग की पुष्टि सीक्रेट सर्विस की ओर से की गई है। ट्वीट में बताया गया कि 17वीं स्ट्रीट और पेंसिल्वेनिया एवेन्यू में हुई शूटिंग में एक अधिकारी शामिल था।

ये भी पढ़ेंः TikTok को माइक्रोसॉफ्ट नहीं ये कंपनी खरीदेगी! डील की चल रही तैयारी

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की फ़ाइल फोटो

ट्रंप ने कोरोना के मौजूदा हालातों के बारे में दी जानकारी

बता दें कि फायरिंग की घटना से पहले ट्रंप पत्रकारों को संबोधित करते हुए कोरोना के ताजा हालातों के बारे में जानकारी दे रहे थे।

ट्रंप ने कहा कि हमने करीब 6 करोड़ 50 लाख लोगों की कोरोना की जांच कराई है। अभी तक किसी भी देश में इतनी बड़ी संख्या में लोगों की जांचें नहीं हुई है।

1 करोड़ 10 लाख टेस्ट के साथ भारत दूसरे पायदान पर है। ट्रंप ने कहा कि मुझे आशा है कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में इस साल के आखिर तक हमारे पास वैक्सीन जरूर होगी।

ये भी पढ़ें…जम्मू कश्मीर IAS शाह फैजल ने राजनीति से लिया संन्यास

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News