अजब-गजब: भिंडी लेकर शख्स ने कर दिया ऐसा काम और भड़क गए हरी सब्ज़ी के प्रेमी, बोले- तुरंत इसे करो गिरफ्तार

अजब-गजब: हमारे देश में आमतौर पर भिंडी की सब्ज़ी हर किसी को पसंद आती है। ऐसे में अगर कोई इसी भिंडी के साथ अत्याचार पर उतर आए, तो सोचिए हरी सब्जियों के प्रेमियों का क्या होगा?

Update: 2024-08-01 10:32 GMT

Ajab Gajab (Pic:Newstrack)

अजब-गजब: भारत के लोग खाने-पीने के बेहद शौकीन होते हैं। यहां खाने की अलग-अलग किस्म की कई वेराइटियां आसानी से मिल जाएंगी। आपको तरह-तरह के स्ट्रीट फूड से लेकर बहुत सारी लोकल डिशेज़ भी आसानी से हा जगह मिल जाएंगी। जहां इनमें से कुछ को तो हम रोज़ाना खाना पसंद भी करते हैं तो वहीं कुछ को बनाने का तरीका भी हमें पता नहीं होता है।

इस समय सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, बहुत से लोगों की पसंदीदा सब्ज़ी भिंडी का है।

अक्सर यह देखा जाता है कि हमारे देश में भिंडी की सब्ज़ी आमतौर पर हर किसी को पसंद होती है। जरा सोचिए ऐसे में अगर कोई इसी भिंडी के साथ अत्याचार पर उतर आए तो भला लोग सोशल मीडिया पर चुप कैसे रह सकते हैं? ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब एक शेफ ने हरी-हरी भिंडियों को तवे पर फ्राई करने के जगह उसकी आइसक्रीम बना डाली।


ताज़ी-ताज़ी भिंडियों और ऐसा अत्याचार!

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देश सकते हैं कि एक महिला हाथ में भिंडी लेकर आती है और उसे एक शेफ को दे देती है। शेफ उसे लेकर किचन में जाता है और फिर शुरू हो जाता है। इससे आइसक्रीम बनाने का सिलसिला। वो इसके लिए बाकायदा भिंडियो को चीरकर उसके पार्ट्स को अलग-अलग चीज़ों में मिलाकर फ्रिज में जमाता है और खुद ही वॉफल बनाकर उसमें इसे स्कूप से डालकर पेश कर देता है। उसकी पार्टनर को ये खूब पसंद भी आता है।

लोगों ने किए गजब से कमेंट

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को जहां लाखों लोगों ने देखा है तो वहीं हज़ारों लोगों ने इसे पसंद किया है। इस पर कमेंट करते हुए लोगों ने अलग-अलग चीज़ें कही हैं। जहां कुछ यूज़र्स को ये आइडिया अच्छा लगा तो वहीं कुछ इंडियन यूज़र्स ने कहा-मेरी मां इसे कभी भी एप्रूव नहीं करेगी।

Similar News